रेखा नायर के खिलाफ बड़ा खुलासा, माता​-पिता के खातों में बिल्डरों से जमा करवाए करोड़ों रुपए | Found million transitions on bank account of rekha nayar's guardians

रेखा नायर के खिलाफ बड़ा खुलासा, माता​-पिता के खातों में बिल्डरों से जमा करवाए करोड़ों रुपए

रेखा नायर के खिलाफ बड़ा खुलासा, माता​-पिता के खातों में बिल्डरों से जमा करवाए करोड़ों रुपए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : May 20, 2019/1:29 pm IST

रायपुर: आईपीएस मुकेश गुप्ता की स्टेनो रेखा नायर के खिलाफ ईओडब्ल्यू ने बड़ा खुलासा किया है। जांच दौरान अधिकारियों को उनके और माता-पिता के खातों से करोड़ों रूपए के ट्रांजेक्शन के सबूत मिले हैं। बताया जा रहा है कि इन खातों में करोड़ों के ट्रांजेक्शन हुए हैं, जिसमें सबसे कम 5 लाख और अधिकतम 50 लाख रूपए जमा किया जाने के स्टेटमेंट मिले हैं। सभी इन्ट्रियां बिल्डर और बड़े कारोबारियों से लिए गए चेक के हैं। जांच के दौरान रेखा नायार पर इंदौर स्थित बिना घर बने किराये पर देने की जानकारी झूठी निकली है।

Read More: जानिए प्रदेश में मौसम का मिजाज, कई इलाकों में लू चलने की संभावना

गौरतलब है कि रेखा नायर पर आरोप है उन्होंने स्टेनो के पद पर काम करते हुए आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है। साथ ही रेखा नायर पर आरोप है कि अधिकारी मुकेश गुप्ता के निर्देश पर रेखा नायर फोन टेपिंग करती थी, इसके लिए रेखा को विदेश में ट्रेनिंग भी दिलाई गई थी।

Read More: तेंदुए के शावक की तस्करी करने वाला गिरोह लगा पुलिस के हाथ

इन मामलों को लेकर मिली शिकायत के आधार पर सरकार ने ईओडब्ल्यू को जांच का आदेश दिया है। मामला दर्ज होने के बाद रेखा नायर लंबे समय से फरार थी। कुछ दिनों पहले ही नोटिस के बाद वो ईओडब्ल्यू के सामने पेश हुई थी, जिसके बाद से रेखा पर लगे आरोपों की जांच चल रही है।