दिल्ली एयरपोर्ट में लावारिस हालत में मिला बैग, खोलकर देखा तो भरा था RDX, मचा हड़कंप | found RDX at Delhi indira gandhi international Airport

दिल्ली एयरपोर्ट में लावारिस हालत में मिला बैग, खोलकर देखा तो भरा था RDX, मचा हड़कंप

दिल्ली एयरपोर्ट में लावारिस हालत में मिला बैग, खोलकर देखा तो भरा था RDX, मचा हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : November 1, 2019/5:27 am IST

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक लावारिस हालत में मिले बैग की तलाशी ली। जिसके बाद लोगों को पता चला कि लावारिस हालत में मिले बैग में आरडीएक्स भरा हुआ था। पुलिस बैग को अपने कब्जे में ले लिया है।

Read More news: सीएम बघेल ने नए मुख्य सचिव आरपी मंडल को दी बधाई, कुजूर के लिए दीर्घायु की कामना
एयरपोर्ट में लावारिस हालत में बैग मिलने की सूचना पर पहुंची सुरक्षा एजेंसी की एक टीम मौके पर पहुंची। तलाशी के बाद ये खुलासा हुआ कि बैग में आरडीएक्स भरा हुआ था। खबरों के अनुसार सीआईएसएफ ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

Read More news:राज्य स्थापना दिवस को स्वच्छता दिवस के रूप में मनाया जा रहा, स्कूल,…

जानकारी के मुताबिक घटना बीती देर रात करीब 1 बजे की बताई जा रही है। इस मामले में सीआईएसएफ के एडीजी एमए गणपति ने कहा कि बैग में आरडीएक्स या किसी अन्य विस्फोटक की पुष्टि नहीं है। एयरपोर्ट के बाहर लावरिस बैग पाया गया था, जिसे बॉम्ब प्रूफ गाड़ी में ले जाया गया। फिलहाल फारेंसिक टीम जांच कर रही है।

Read More news:दिवाली के बाद फूटा ‘दिग्गी बम’, पीएम मोदी को नसीहत… देखिए

इस खबर के बाद से यात्रियों में हड़कंप मच गया। वहीं, एयरपोर्ट की सुरक्ष बढ़ा दी गई है। इस घटना के बाद से टर्मिनल 3 के सामने का रोड बंद कर दिया गया था। लोगों की आवाजाही पूरी तरह से बंद कर दी गई थी। जिसे सुबह खोला गया। दिल्ली पुलिस की टीम और सुरक्षा एजेंसी आडीएक्स को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/G9olwOrejV8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers