उपचुनाव के पहले 200 करोड़ के विकास कार्यो का शिलान्यास- भूमिपूजन, सीएम और सिंधिया ने साधा कांग्रेस पर निशाना | Foundation stone for development works of 200 crores before by-election- Bhoomi Pujan CM and Scindia targeted Congress

उपचुनाव के पहले 200 करोड़ के विकास कार्यो का शिलान्यास- भूमिपूजन, सीएम और सिंधिया ने साधा कांग्रेस पर निशाना

उपचुनाव के पहले 200 करोड़ के विकास कार्यो का शिलान्यास- भूमिपूजन, सीएम और सिंधिया ने साधा कांग्रेस पर निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 10, 2020/1:51 pm IST

मुरैना । जिले के अंबाह और दिमनी विधानसभा में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लगभग 200 करोड़ के विकास कार्यो का शिलान्यास और भूमिपूजन किया।

यह भी पढ़ें- प्लाज्मा थेरेपी सुरक्षित हो सकती है, कोविड-19 से पीड़ित बच्चों में …

इससे पहले दिमनी विधानसभा में सीएम सहित वरिष्ठ बीजेपी नेता 1 बजे मंच पर पहुंचे और कार्यक्रम को संबोधित किया, सीएम ने मंच से कहा कि कांग्रेस के 15 महीनों के शासन काल के समय में जो विकास कार्य रूक गए थे, वो अब बीजेपी पूरे करेगी। दिमनी में आज 85 करोड़ के विकास कार्य का शिलान्यास और भूमिपूजन किया गया है, साथ एक पीजी कॉलेज खोलने की धोषणा भी की है। सिंधिया ने भी मंच से क्षेत्र की जनता को भरोसा दिलाया कि उनसे किए गए विकास के सभी वायदे पूरे किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- अफगानिस्तान में उपराष्ट्रपति को निशाना बना कर बम विस्फोट, 10 नागरिक…

बीजेपी ने उपचुनाव से ठीक पहले लगभग 200 करोड़ के विकास कार्यो का भूमिपूजन और शिलान्यास कर लोगों को भरोसा दिलाने की कोशिश की है कि वो उपचुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में ओर भी विकास करेंगे, सिंधिया ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अभी हम साथ आए है तो 100 करोड़ के विकास की सौगात लाए हैं, कांग्रेस की तरह खाली हाथ नहीं आए, इसी के साथ 37 लाख लोगों को 1 रु में राशन मिलने सहित कई कल्याणकारी योजनाओं की बात कही, एक दिन पहले कांग्रेस के सज्ज्न वर्मा के कमलनाथ के चंबल में आने के बयान पर भी सिंधिया ने कहा कि उनका स्वागत है,अतिथि देवो भवः की तर्ज पर..

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में कोविड-19 के 426 नए मामले, कुल मामले 2,99,659 हुए

सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस के धोखा देने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि धोखेबाज तो कांग्रेस है, जिसने विकास की बीजेपी की सभी योजनाओं को बंद कर दिया और जनता से जो वायदे किए वो पूरे नहीं किए, इसलिए गिर्राज, कमलेश जाटव जैसे सभी विधायक, सिंधिया के साथ हमारे साथ आए और हमने मिलकर फिर से सरकार बनाई और फिर से सारी विकास की योजनाओं को शुरू कर दिया ।