भीषण सड़क हादसे में मां, बेटा-बेटी सहित 4 की मौत, स्टेयरिंग में फंसा था बेटे का शव 

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 13 Mar 2018 04:24 PM, Updated On 13 Mar 2018 04:24 PM

इंदौर। धार जिले के पीथमपुर क्षेत्र में कल देर रात एक दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई हादसा इतना भीषण था कार के परखच्चे उड़ गए, बताया जाता है कि सभी मृतक बड़वानी जिले के तलवाड़ा के रहने वाले थे और अपनी कार से तलवाड़ा, बड़वानी से इंदौर की ओर जा रहे थे। तभी पीथमपुर के एबी रोड पर संजय जलाशय के पास आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए जिसके चलते कार ट्रक में भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद कार डिवाइडर से टकरा गई जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई, इस भीषण हादसे में कुलदीप, सोनू ओर नेहा की मौके पर ही मौत हो गयी थी। वही उपचार के दौरान गंभीर घायल मां निर्मला की भी कुछ समय बाद मौत हो गई। मृतकों में मां बेटा और बेटी सहित 3 महिलाएं शामिल है।

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने किया CRPF जवानों पर हमला, 8 जवान शहीद

प्रत्याक्षदर्शियों की माने तो हादसा इतना भीषण था कि बेटे का शव गाडी की स्टेयरिंग में जा फंसा था और एक सीट उखड़कर कांच तोड़ते हुए सड़क पर जा गिरी। सूचना पर किशनगंज पुलिस और पीथमपुर सेक्टर 1 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया।

सुकमा हमले में घायल जवानों को लेने उड़े 4 हेलीकाॅप्टर, CRF, DG और IG आएंगे रायपुर

मृतको में नेहा पिता छतरसिंह डेंटिस्ट की पढ़ाई कर रही थी।हाल ही में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री द्वारा होनहार छात्रा के लिए सम्मानित भी किया गया था और उसे डेढ़ लाख रुपये का नगद पुरुस्कार भी दिया गया था। साथ ही मृतिका नेहा मध्यप्रदेश की टॉपर थी दासवानी डेंटल कालेज कोटा की छात्रा थी ओर पिछले वर्ष सरकार की तरफ से अमेरिका भी गयी थी, फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले को लेकर ट्रक चालक पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Four killed in a serious road accident including mother, son & daughter,

जरूर देखिये