झांकी देखने गई महिला को अकेली देख बिगड़ी दरिंदों की नियत, 4 लोगों ने मिलकर लूट ली आबरू | Four Man Attempt Gang Rape with lady

झांकी देखने गई महिला को अकेली देख बिगड़ी दरिंदों की नियत, 4 लोगों ने मिलकर लूट ली आबरू

झांकी देखने गई महिला को अकेली देख बिगड़ी दरिंदों की नियत, 4 लोगों ने मिलकर लूट ली आबरू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : October 10, 2019/5:27 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के हबीबगंज आरपीएफ थाने के समीप रेवले पटरी किनारे झाड़ियों में यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना से राजधानी पुलिस ने सबक नहीं लिया। एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार से जुड़ा एक ऐसा ही मामला जीआरपी थाना क्षेत्र में सामने आया है। झांकी चल-समारोह देखने गई एक महिला के साथ रेवले यार्ड वाशिंग पाइंट के पास चार युवकों ने बलात्कार किया। हालांकि, जीआरपी पुलिस का कहना है कि बलात्कार एक युवक ने किया, तीन उसके सहयोगी रहे। वारदात के बाद पीड़ित महिला हनुमानगंज थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने घटना स्थल को थाना क्षेत्र से बाहर बताकर प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता को को जीआरपी थाना लेजाकर छोड़ दिया।

Read More: आटोमोबाइल सेक्टर के लिए संजीवनी साबित हुआ भूपेश सरकार का कर्जमाफी और 2500 रुपए में धान खरीदी का फैसला

पीड़ित महिला की ननद ने बताया कि वह बुधवार रात करीब 10 बजे छोटी और बड़ी भाभी के साथ समारोह और नवदुर्गा झांकी देखने के लिए निकली थी। सब एक ऑटो में सवार थे। छोला मंदिर पुलिया के पास सभी उतर गए, भीड़ अधिक होने के कारण महिला गुम हो गई। इस बीच परिजन उसे खोजते रहे। रात करीब साढ़े 11 बजे बड़ी भाभी और ननद उसे खोजते हुए हनुमानगंज थाने पहुंचे। थाने के अंदर पीडि़त महिला अपनी बेटी के साथ बैठी हुई मिली।

Read More: सेमीनार में शामिल होने थाईलैंड गई छतरपुर की युवती की हादसे में मौत, पार्थिव शरीर को लाने शिवराज सिंह ने विदेश मंत्री को लिखा पत्र

इसके बाद हनुमानगंज थाना पुलिस उन्हें लेकर जीआरपी थाने पहुंची, जहां जीआरपी थाना पुलिस ने कहा कि जिस जगह यह घटना हुई, वह घटनास्थल उनके थाना क्षेत्र में नहीं आता है। इसके बाद हनुमानगंज थाना पुलिस ने उन्हें एक गाड़ी में बैठाया और ले जाकर जीआरपी थाने छोड़ दिया। जीआरपी थाना पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर चारों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: अनियमित कर्मचारियों को छत्तीसगढ़ सरकार जल्द दे सकती है बड़ी सौगात! नियमितिकरण के मुद्दे पर फैसला जल्द

 
Flowers