छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र का चौथा दिन, प्रश्नकाल में नगरीय प्रशासन- उद्योग मंत्रालय से पूछे गए सर्वाधिक सवाल | Fourth day of Chhattisgarh Legislative Budget session Urban Administration - Most asked questions from Ministry of Industry during Question Hour

छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र का चौथा दिन, प्रश्नकाल में नगरीय प्रशासन- उद्योग मंत्रालय से पूछे गए सर्वाधिक सवाल

छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र का चौथा दिन, प्रश्नकाल में नगरीय प्रशासन- उद्योग मंत्रालय से पूछे गए सर्वाधिक सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : February 27, 2020/2:15 am IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का चौथा दिन भी धान खरीदी के मुद्दे को लेकर घमासान देखने को मिलेगा। बचे हुए किसानों का धान खरीदने की मांग को लेकर संयुक्त विपक्षी दल पिछले 3 दिनों से बजट सत्र के दौरान सरकार को घेरते हुए हंगामा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सांसद आजम खां के साथ पत्नी और बेटे को जेल, SP ने कानून व्यवस्था बिग…

प्रश्नकाल में ज्यादातर सवाल नगरी प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया और वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा के विभाग से संबंधित लगाए गए हैं। इसमें प्रमुख रूप से प्रदेश में सीमेंट की कीमतों में लगातार वृद्धि , शराब की बिक्री, नारायणपुर इलाके में श्रमिकों के पलायन से संबंधित मामले हैं।

ये भी पढ़ें- BJP नेता को पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा, फि…

कांग्रेस के बृहस्पत सिंह बलरामपुर जिले में बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला उठाकर गृहमंत्री का और जनता कांग्रेस के धर्मजीत सिंह राशन कार्ड की छपाई और वितरण में अनियमितता के मामले में नागरिक आपूर्ति मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे।