लोक निर्माण विभाग में धोखाधड़ी, फर्जी डीडी देकर आरोपी ने वसूले रूपए | Fraud in Public Works Department,Recovery charged by the accused by giving fake DD

लोक निर्माण विभाग में धोखाधड़ी, फर्जी डीडी देकर आरोपी ने वसूले रूपए

लोक निर्माण विभाग में धोखाधड़ी, फर्जी डीडी देकर आरोपी ने वसूले रूपए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : March 25, 2019/1:59 am IST

रायपुर। राजधानी के सिविल लाइन थाने में लोक निर्माण विभाग में नकली डीडी देकर पूरे पैसे वापस लेकर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता के कार्यालय में सहायक ग्रेड 2 के पद पर पदस्थ सरोज पांडे ने एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019: मतदान को लेकर लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए आज से क्रिकेट प्रतियोगिता

उनका कहना है कि आस्थी इंजीनियरिंग के मालिक राहुल अग्रवाल ने आयुर्वेदिक कॉलेज भवन की मरम्मत करने का टेंडर लेने के दौरान 8 लाख 2 हजार का FDR की फोटो कॉपी जमा की थी और असली FDR जल्द जमा करने की बात की, जिसके आधार पर राहुल अग्रवाल की कंपनी को काम दे दिया गया था।

ये भी पढ़ें:भारत-पाक के बीच तनाव, Twitter पर सुषमा स्वराज और फवाद चौधरी के बीच 

लेकिन आरोपी ठेकेदार राहुल अग्रवाल ने मूल FDR से जमा रकम बैक से लेकर विभाग के साथ धोखाधड़ी की है। हालांकि आशंका होने पर जब मामले की तफ्तीश की गई, जिसके बाद विभागीय जांच में ये बात सामने आई और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

 

 
Flowers