लुटेरी दुल्हन, शादी के एक दिन बाद ही ससुराल वालों को जहर खिलाकर हुई गायब, दूल्हे की हालत गंभीर

Reported By: Hirdesh Tiwari, Edited By: Renu Nandi

Published on 15 Mar 2019 12:28 PM, Updated On 15 Mar 2019 12:28 PM

ओरछा। मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में एक नई नवेली दुल्हन अपने ससुरालवालों को लाखो का चूना लगाकर फरार हो गई। आरोप है कि शादी के महज 1 दिन बाद ही नवविवाहिता अपने ससुराल बालों को जहरीला पदार्थ खिलाकर अचानक गायब हो गई है।

ये भी पढ़ें -लालू की जमानत अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को भेजा नोटिस, दो सप्ताह के 

बताया जा रहा है कि 60 हजार रूपये खर्च कर दो दिन पहले ही मंदिर में शादी हुई थी। उसके एक दिन बाद ही दुल्हन गायब है। जहरीले पदार्थ से मूर्छित ससुराल वालों को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पृथ्वीपुर में भर्ती कराया गया है। वहीं लुटेरी दुल्हन के पति बलबीर यादव की हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल कालेज झांसी रिफर किया गया है।

ये भी पढ़ें-दिव्यांगजन अब आसानी से करेंगे अपने मताधिकार का ...

घटना पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के लिदवाहा गांव की है। लिदवाहा गांव के रहने वाले बलबीर यादव की शादी 12 मार्च 2019 को गांव के ही चन्द्रपाल यादव ने 60 हजार रूपये लेकर उ.प्र के बरूआसागर में स्थित अंजनी माता के मंदिर पर एक लडकी से कराई थी। शादी की सभी रस्में धूम धाम से संपन्न हुई थी। उसके बाद वह अगले ही दिन 13 मार्च की देर रात अपने पति सहित घर के लोगों को जहरीला पदार्थ खिलाकर रफू चक्कर हो गई। इतना ही नहीं उसने ससुराल से करीब ढाई लाख रूपये के सोने चांदी के जेवरातां सहित घर में रखा अन्य समान भी अपने साथ लेकर भाग गई । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Web Title : fraud marriage

जरूर देखिये