एटीएम की क्लोनिंग कर 2 लाख रुपए की ठगी, तीन दिन में निकाल लिए सारी रकम | Fraud of 2 lakh rupees by cloning ATM, took out all the money in three days

एटीएम की क्लोनिंग कर 2 लाख रुपए की ठगी, तीन दिन में निकाल लिए सारी रकम

एटीएम की क्लोनिंग कर 2 लाख रुपए की ठगी, तीन दिन में निकाल लिए सारी रकम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : January 17, 2020/3:15 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक बार फिर ATM की क्लोनिंग कर बैंक खाते से करीब 2 लाख रुपये निकालकर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। जौरा कृषक नगर निवासी मोटर गैरेज के मालिक दिनेश शर्मा के एसबीआई बैंक के एटीएम का क्लोन तैयार कर तीन दिन 21 दिसंबर को 80 हजार 22 दिसंबर को 80 हजार और 23 दिसंबर को 40 हजार मिलाकर कुल 2 लाख रूपये निकालकर अज्ञात शातिर ठगों ने धोखाधड़ी की।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ शासन ने जारी किया दो प्रशासनिक अफसरों का तबादला आदेश, देखिए सूची

पीड़ित दिनेश शर्मा के मोबाइल पर बैंक से मैसेज दो दिनों बाद आया तब जाकर धोखाधड़ी की जानकारी मिली, जिसके बाद बैंक में पतासाजी करने पर पता चला कि बिहार के एसबीआई ATM से पुरे पैसे निकाले गए हैं, जबकि पीड़ित का कहना है कि गया बिहार वो कभी गया ही नहीं और न कोई उनके रिश्तेदार वहां रहते हैं।

पढ़ें- महिला ने लेडी TI पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- सास की हत्या के मामले मे…

पीड़ित ने तेलीबांधा थाने पहुंचकर अज्ञात शातिर ठगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। राजधानी रायपुर में एटीएम क्लोनिंग का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं। फिलहाल पुलिस शातिर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पढ़ें- अजीत-अमित जोगी के खिलाफ FIR दर्ज, मरवाही सदन में खुदकुशी करने वाले 

कपड़ा दुकान में आग से लाखों का नुकसान