मोदी की जीत की खुशी, बस स्टैंड में यात्रियों को मुफ्त नाश्ता और चाय, युवाओं ने कहा- देश अब सुरक्षित हाथों में | Free breakfast and tea

मोदी की जीत की खुशी, बस स्टैंड में यात्रियों को मुफ्त नाश्ता और चाय, युवाओं ने कहा- देश अब सुरक्षित हाथों में

मोदी की जीत की खुशी, बस स्टैंड में यात्रियों को मुफ्त नाश्ता और चाय, युवाओं ने कहा- देश अब सुरक्षित हाथों में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : May 26, 2019/5:05 am IST

भोपाल। मोदी सरकार के दोबारा सत्ता में आने की खुशी में लोग तरह तरह से खुशियां मना कर एक दूसरे को बधाई देते दिखाई दे रहे है। ऐसी ही खुशी खरगोन में भी देखने को मिली जहां खरगोन लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार गजेन्द्रसिंह पटेल के 2 लाख से अधिक वोटों से जीत दर्ज करने और पीएम नरेंद्र मोदी के प्रचंड बहुमत से दोबारा प्रधानमंत्री बनाए जाने की खुशी में खरगोन के युवाओं ने बस स्टैंड पर लोगों को मुफ्त नाश्ता और चाय पिलाई गई।

पढ़ें- भारी बारिश और बाढ़ से हजारों लोग बेघर, 24 घंटों में बारिश रूकी तो NDRF के 

वहीं गर्मागर्म निःशुल्क पोहे का नाश्ता पाकर सैकड़ों यात्रियों में भी खुशी देखी गई। इस दौरान सुबह सुबह निःशुल्क पोहे और चाय के वितरण की खबर लगते ही बस स्टैंड पर शहरवासियों की भारी भीड़ जमा हो गई। सभी लोगों को पोहे और चाय का नाश्ता उपलब्ध कराया गया।

पढ़ें- रायपुरा के डेयरी में 100 से ज्यादा उपद्रवियों ने मच…

निःशुल्क पोहे और चाय का वितरण करने वाले युवाओं का कहना है कि खरगोन लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार गजेंद्र पटेल और केंद्र में दोबारा नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनाये जाने की खुशी में स्थानीय बस स्टैंड पर एक क्विंटल पोहे और चाय का निःशुल्क वितरण किया गया है। युवाओं को खुशी है कि देश अब सुरक्षित हाथों में है।

डेयरी में 100 लोगों ने देर रात मचाया उत्पात, मजदूरों से मारपीट

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/cUCjtgnyWG0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>