बीजेपी की जीत में जताई खुशी, फ्री में बांटी चाय, पीएम मोदी को बताया चायवालों के लिए आदर्श | Free tea in BJP's victory

बीजेपी की जीत में जताई खुशी, फ्री में बांटी चाय, पीएम मोदी को बताया चायवालों के लिए आदर्श

बीजेपी की जीत में जताई खुशी, फ्री में बांटी चाय, पीएम मोदी को बताया चायवालों के लिए आदर्श

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : May 24, 2019/4:15 am IST

रीवा। 17वीं लोकसभा सीट के लिए रीवा की जनता ने जनार्दन मिश्रा को तहे दिल से स्वीकार किया है। मोदी की सुनामी में जनार्धन मिश्रा ने 3 लाख 12 हजार 807 मतों से कांग्रेस के सिद्धार्थ तिवारी को पराजित किया । जनार्दन मिश्रा ने दूसरी बार रीवा संसदीय क्षेत्र से सांसद बने हैं। भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री मोदी की देश में दूसरी जीत के बाद रीवा में भी खासा उत्साह देखा गया। जहां चाय वालों ने भी प्रधानमंत्री की जीत की खुशी जाहिर करते हुए लोगों को फ्री में चाय बांटी । चायवालों ने पीएम की जीत को चायवालों की जीत बताया है।

ये भी पढ़ें- जबलपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने दर्ज की बड़…

लोकतंत्र में जीत के बाद जनता अलग अलग तरीकों से अपनी खुशी जाहिर कर रही है, रीवा के धोबिया टंकी स्थित एक छोटी सी चाय की दुकान में चाय वाले ने पोस्टर लगाकर मोदी की जीत पर खुशी जाहिर की। फ्री चाय बांटने वाले दुकानदार ने कहा यह देश की जीत है, एक चाय वाले की जीत है ।

ये भी पढ़ें- हीरो शोरूम और किराना दुकान में 10 लाख की चोरी, थाने से चंद कदमों की…

दुकानदार ने कहा कि हम मोदी की जीत से खुश होकर रीवा की जनता को फ्री में चाय पिला रहे हैं । यह हमारा उत्साह है। सड़क पर गुमटी बनाकर चाय बेचने वाले ने कहा कि मोदी सरकार के पिछले कार्यकाल में उन्हें बहुत कुछ मिला और इस बार की जीत में चाय पिलाकर हम इस खुशी में शामिल हो रहे हैं।