इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर होगा इत्तेफाक़

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 02 Nov 2017 06:39 PM, Updated On 02 Nov 2017 06:39 PM

एक पुलिस अफसर डबल मर्डर केस की जांच के मिशन पर है, जिसे अपनी जांच के दौरान मिलते हैं इस वारदात के दो गवाह। ये दोनों गवाह पुलिस अफसर को दो अलग-अलग कहानियां सुनाते हैं, जिससे केस सुलझने के बजाय और उलझ जाता है। देव नाम का ये पुलिस अधिकारी की जांच में होते हैं कुछ इत्तेफाक़ और इन इत्तेफाक़ों के बीच कैसे सुलझती है हत्या की ये कहानी, इसका खुलासा इसी शुक्रवार को होने जा रहा है क्योंकि 3 नवंबर को रिलीज़ हो रही है इत्तेफाक़।
थ्रिलर सस्पेंस बताई जा रही इस फिल्म को निर्देशित किया है अभय चोपड़ा ने और इसे प्रोड्यूस किया है रेड चिलीज एंटरटेनमेंट्स और धर्मा प्रोडक्शंस ने। फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, अक्षय खन्ना और सोनाक्षी सिन्हा। आपको बता दें कि इत्तेफाक 1 9 6 9 में इसी नाम की पुरानी फिल्म से प्रेरित है। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि फिल्म इत्तफाक मेरी माँ की पसंदीदा फिल्मों से एक थी और मुझे उम्मीद है कि नई थ्रिलर फिल्म इत्तफाक आज के ज़माने से जुडी फिल्म  होने के कारण दर्शकों को पसंद आएगी।
ये भी पढ़ें-बर्थ डे स्पेशल-किंग खान के जन्मदिन पर मजमा
इत्तेफाक के लिए संगीत दिया है तनिष्क बागची ने, जिन्होंने खुद ही इस फिल्म के गीत भी लिखा है। फिल्म में केवल एक गीत है. जिसे आज के युवाओ की पहली पसंद कहा जा रहा है, जिसने म्यूजिक चार्ट्स में टॉप पोज़ीशन बना रखी है। इस गीत के बोल हैं-रात बाकी, बात बाकी। तो इंतजार कीजिए शुक्रवार को इस फिल्म के पर्दे पर आने का, क्योंकि इत्तेफाक़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर कैसा इत्तेफाक़ होता है, ये तो हम भी फिल्म देखने के बाद अपनी रिव्यू में ही बता पाएंगे।
वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Friday at box office etfak

जरूर देखिये