दोस्त निकला हत्यारा, मामूली विवाद में युवक को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा | Friend turns out to be killer, young man killed in minor dispute, police revealed

दोस्त निकला हत्यारा, मामूली विवाद में युवक को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

दोस्त निकला हत्यारा, मामूली विवाद में युवक को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 11, 2020/12:37 pm IST

​सीहोर। जिला पुलिस ने एक अंधे कत्ल का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका दोस्त ही कातिल है। पुलिस ने खुलासा किया कि दोनों के बीच लेन-देने को लेकर विवाद हुआ था।

Read More News:  अमेरिका में व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग, सुरक्षित जगह पर ले जाए गए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

वहीं विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। फिर लाश को नाले में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान जितेंद्र चावड़ा के रूप में की। इसके बाद आगे की जांच की।

Read More News:  मुखबिरी करने के विवाद में दंपति की हत्या, बेटे की हालत गंभीर

पता चला कि वारदात की रात उसका दोस्त दुर्गेश मालवीय उसके साथ था। उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। जिसके बाद दुर्गेश ने बताया ​कि वारदात की रात 28 जुलाई को दोनों एक साथ खाना गया। इस बीच घर छोड़ने के दौरान दोनों के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया।

इसके बाद जितेंद्र की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को नाले में फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी दुर्गेश के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Read More News: मशहूर शायर राहत इंदौरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- खैरियत पूछने फोन ना करें, सीएम ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना