दहेज में मिली नई बाइक पर थी दोस्तों की नजर, मौका मिलते ही उतार दिया मौत के घाट | Friends had their eyes on the new bike found in dowry Went to death as soon as he got a chance

दहेज में मिली नई बाइक पर थी दोस्तों की नजर, मौका मिलते ही उतार दिया मौत के घाट

दहेज में मिली नई बाइक पर थी दोस्तों की नजर, मौका मिलते ही उतार दिया मौत के घाट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : December 21, 2019/1:11 pm IST

शिवपुरी । अमोला क्षेत्र में दोपहर के समय पुलिस फोर्स एकाएक सर्चिंग के लिए पहुंची। पुलिस एक युवक कोसाथ लेकर आई थी। युवक की निशानदेही पर पुलिस ने जब जंगल की सर्चिंग की तो वहां पर इंसान के कंकाल मिले, जिन्हें इकट्ठा करके पुलिस ने जांच में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि 42 दिन पूर्व शिवपुरी शहर से गायब हुए युवक का कंकाल है । इस युवक की हत्या उसके ही मित्रों ने महज ₹5000 के लिए कर दी थी ।

ये भी पढ़ें- कैबिनेट मंत्रियों के अगुवाई में प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक, कर्फ्…

हम आपको बता दें कि शिवपुरी के ग्वालियर बाईपास के नजदीक दर्पण कॉलोनी निवासी छोटू कुशवाह बीते 8 नवंबर को रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट फिजिकल थाने में दर्ज की गई थी । पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि लापता छोटू को आखिरी बार एक बाइक पर दो युवकों के साथ शहर के दो बत्ती चौराहे पर देखा गया था ।

ये भी पढ़ें- सिंहदेव ने अंबिकापुर सहित ज्यादातर निकायों में जीत का किया दावा

जब पुलिस ने दोनों युवकों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने छोटू की हत्या करना कबूल किया । आरोपियों के बताए मुताबिक उन्होंने छोटू की हत्या कर और उसकी लाश अमोला के जंगल में फेंक दी थी। युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने छोटू के कंकाल को अलग-अलग टुकड़ों में जंगल से बरामद कर लिए हैं।

ये भी पढ़ें- पांचों संभागों में सुबह 11 बजे तक का वोटिंग प्रतिशत.. देखिए

घटना के संबंध में शिवपुरी पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक छोटू, जवाहर और जाकिर आपस में मित्र थे, मजदूरी करने भी साथ ही जाते थे। इस बीच जवाहर व जाकिर को जब पैसों की जरूरत पड़ी तो उन्होंने योजना बनाई कि छोटू को शादी में जो नई बाइक मिली है, उसे यदि हथिया लिया जाए तो कुछ रुपए मिल सकते हैं । आरोपी मृतक छोटू को देवउठानी ग्यारस के दिन अपने साथ अमोला के जंगल में ले गए, जहां उसकी हत्या कर दी और उसकी बाइक को महज 5 हजार रु में बेच दिया था ।