छत्तीसगढ़ कांग्रेस पर अरुण जेटली के ट्वीट से गरमाई सियासत, सीएम भूपेश ने दिखाए तल्ख तेवर | From the tweet on Arun Jaitley on Chhattisgarh Congress Political Gadar, CM Bhupesh did counterattack

छत्तीसगढ़ कांग्रेस पर अरुण जेटली के ट्वीट से गरमाई सियासत, सीएम भूपेश ने दिखाए तल्ख तेवर

छत्तीसगढ़ कांग्रेस पर अरुण जेटली के ट्वीट से गरमाई सियासत, सीएम भूपेश ने दिखाए तल्ख तेवर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 11, 2019/7:52 am IST

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के एक ट्वीट के बाद छत्तीसगढ़ की सियासत गर्मा गयी है ।जेटली ने ट्वीट कर कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जेटली ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का माओवादियों के साथ गठबंधन होने का आरोप लगाया, इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर पर भी राष्ट्र विरोधी ताकतों का समर्थन करने का आरोप कांग्रेस पर लगाया है । जेटली ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा है, हाल के छत्तीसगढ़ चुनावों में कांग्रेस ने माओवादी के साथ गठबंधन किया, राहुल गांधी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े थे, कोर्ट में शहरी नक्सलियों का बचाव करने में कांग्रेस सबसे आगे थी….

 

ये भी पढ़ें- भारतीय वायु सेना के लिए मंगवाया गया चिनूक हेलीकॉप्टर पंहुचा गुजरात

अरुण जेटली के ट्वीट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पलटवार
अरुण जेटली के ट्वीट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है,.भूपेश ने ट्विटर पर बेहत तल्खी के साथ लिखा है, ब्लॉग मंत्री जेटली जी! झीरम का नाम तो सुना ही होगा? 2013 में विधानसभा चुनाव से पहले नक्सलियों के सहयोग से हुई सुपारी किलिंग क्या भूल गए आप? हमारे सभी नेताओं का नाम पूछ पूछ कर नक्सलियों ने उन्हें मारा था। महेंद्र भैया, नंदू भैया, विद्या भैया सहित 31 कांग्रेस नेता शहीद हुए थे, और आप हम पर नक्सलियों के साथ गठजोड़ का निहायत ही बेहुदा, बेतुका और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं ? कांग्रेस का गठजोड़ छग के किसानों, आदिवासियों, महिलाओं और युवाओं के साथ है, समझे? छत्तीसगढ़ की महान जनता और लोकतंत्र का तो अपमान न करें साहेब।