फिटनेस चैलेंज के बाद पीएम मोदी को राहुल ने दी चुनौती, कहा- मैं आपके जवाब का इंतजार करूंगा | Fuel Challenge:

फिटनेस चैलेंज के बाद पीएम मोदी को राहुल ने दी चुनौती, कहा- मैं आपके जवाब का इंतजार करूंगा

फिटनेस चैलेंज के बाद पीएम मोदी को राहुल ने दी चुनौती, कहा- मैं आपके जवाब का इंतजार करूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : May 24, 2018/12:44 pm IST

नई दिल्ली। फिजिकल फिटनेस बहुत जरुरी है, इसीलिए आज कल सोशल मीडिया पर ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ के नाम से फिटनेस चैलेंज चल रहा है। मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ये मुहिम शुरू की है। जिसमें उन्होंने उन्होंने फिल्मस्टार रितिक रोशन, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को चैलेंज किया। चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस फिटनेस चैलेंज में शामिल होने की अपील की। प्रधानमंत्री मोदी ने भी विराट के चैलेंज को स्वीकारा और कहा कि वो जल्द ही अपना फिटनेस चैलेंज वीडियो अपलोड करेंगे। लेकिन अब इस फिटनेस चैलेंज ने राजनीतिक रुप ले लिया है।

ये भी पढ़ें- संविलियन पर बोले रमन- धैर्य रखें हमने समाधान निकाल लिया है

दरसअल, विराट कोहली के चैलेंज को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा स्वीकार करने के बाद राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी को एक चुनौती ही। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ने ट्वीट किया कि  ‘प्रिय प्रधानमंत्री, यह देखकर अच्छा लगा कि आपने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट किया हैं। अब मैं भी आपको एक चुनौती देता हूं। तेल की कीमतें कम करें नहीं तो कांग्रेस पूरे देश में प्रदर्शन करेगी और आपको तेल की कीमतें कम करने पर मजबूर करेगी। मैं आपके जवाब का इंतजार करूंगा।

इतना ही नहीं राहुल गांधी के ट्वीट के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी प्रधानमंत्री मोदी को एक चैलेंज दिया, उन्होंने कहा कि हमें विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज से कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन मैं प्रधानमंत्री से विनती करता हूं कि वह युवाओं को नौकरी देने, किसानों को राहत देने, दलितों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ भ्रष्टाचार न हो यह सुनिश्चित करने का चैलेंज लें। क्या प्रधानमंत्री  मेरा चैलेंज स्वीकार करेंगे?

फिटनेस चैलेंज से राजनीतिक चुनौती में बदली ये मुहिम आगे क्या-क्या मोड़ लेती है, ये देखने वाली बात होगी।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers