गोदाम में रखे आईवी फ्लूड में भी मिले फंगस, कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी | Fungus also found in IV fluid kept in warehouse, preparations for action against the company

गोदाम में रखे आईवी फ्लूड में भी मिले फंगस, कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी

गोदाम में रखे आईवी फ्लूड में भी मिले फंगस, कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : November 2, 2019/5:02 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। राजधानी के मेकाहारा अस्पताल में मोतियाबिंद के ऑपरेशन से ठीक पहले आईवी फ्लूड में फंगस मिलने पर जब जांच की गई तो गोदाम में रखे सभी आईवी फ्लूड में फंगस पाए गए हैं। गोदाम से ही मेकाहारा में ये सप्लाई किया जा रहा था। सीजीएमएससी अब कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में है।

पढ़ें- आमंत्रण के बावजूद भाजपा नेताओं ने राज्योत्सव से बनाई दूरी, नहीं पहु…

बता दें अंबेडकर अस्पताल में मोतियाबिंद ऑपरेशन से ठीक पहले आईवी फ्लूड की जांच में फंगस निकले थे। अगर ये आईवी फ्लूज मरीजों की आंखों मे डाले जाते तो एक और आंखफोड़वा कांड सामने आ जाता है।

पढ़ें- Watch Live: सीएम भूपेश बघेल ने IBC24 से की खास बातचीत, राज्य के विक…

गनीमत रही डॉक्टरों की सजकता से एक बड़ी घटना होने से टल गई। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी इस घटना के जांच के आदेश दिए थे। जांच में गोदाम में रखे सभी आईवी फ्लूड में फंगस मिले हैं। सीजीएमएससी दवा कंपनी के खिलाफ अब कार्रवाई करने की बात कह रहा है।

पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भाजपा नेता का अश्लील वीडियो, महिला के साथ

गैंग रेप के 5 आरोपी पकड़े गए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ob40I1VruGY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>