बिजली गुल होने के बाद टूटा लोगों का सब्र, सीएसईबी दफ्तर में जमकर हंगामा | Furious at CSEB office

बिजली गुल होने के बाद टूटा लोगों का सब्र, सीएसईबी दफ्तर में जमकर हंगामा

बिजली गुल होने के बाद टूटा लोगों का सब्र, सीएसईबी दफ्तर में जमकर हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : December 19, 2018/10:13 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर के कई रिहायशी इलाको में पिछले 36 घंटो से लाइट नहीं होने की वजह से पंडरी इलाके के लोगों ने जमकर हंगामा किया। स्थानीय रहवासियो ने सिविल लाइन स्थित सीएसईबी दफ्तर में जाकर बवाल मचाया। बताया जा रहा है कि पिछले 2 दिनों से बिगड़े मौसम के कारण शहर के पंडरी तराई, राजातालाब, शंकर नगर, श्यामनगर समेत करीब एक दर्जन इलाकों में रहने वाले लोग अंधेरे में रहने को मजबूर हैं।

पढ़ें- कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पहला प्रशासनिक फेरबदल, आईपीएस अफसर इधर से उधर

स्थानीय रहवासियों के अनुसार कई बार सीएसईबी के दफ्तर में जाकर लिखित शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही, जिसके चलते लोगों की सब्र का बांध टूट गया और देर रात सिविल लाइन दफ्तर जाकर जमकर हंगामा किया। ड्यूटी पर मौजूद कर्मचारी के अनुसार स्टाफ की कमी के कारण आ रही शिकायतों को पूरा करने में काफी दिक्कतें हो रही हैं। पूरे 10 किलोमीटर के रिहायशी इलाके में सिर्फ 3 कर्मचारी ही काम कर रहे हैं।

पढ़ें- गौरव द्विवेदी सीएम के सचिव, सोनवानी विशेष सचिव और प्रवीण शुक्ला 

आपको बतादे पेथाई च्रकवात के चलते राजधानी सहित छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में जमकर बारिश हुई। लगातार 24 घंटे बारिश होने से पारा भी लुढ़का है। बारिश के बाद अच्छी ठंड पड़ने लगी है। बहरहाल इस पर बिजली विभाग जो भी सफाई दे, लेकिन बारिश के चलते अगर राजधानी में दो दिनों तक बिजली न पहुंचे तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दूरस्थ गांव में क्या हालात होते होंगे।