मोदी-ट्रंप की मुलाकात से बढ़ी आस, सस्ते हो सकते हैं आईफोन और स्मार्टवॉच जैसे गैजेट्स.. देखिए | Gadgets like iPhones and Smartwatches can be cheaper

मोदी-ट्रंप की मुलाकात से बढ़ी आस, सस्ते हो सकते हैं आईफोन और स्मार्टवॉच जैसे गैजेट्स.. देखिए

मोदी-ट्रंप की मुलाकात से बढ़ी आस, सस्ते हो सकते हैं आईफोन और स्मार्टवॉच जैसे गैजेट्स.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 20, 2019/2:33 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे पर दुनियाभर की नजरें टिकी हुई हैं। पीएम मोदी अमेरिका में 21 से 27 सितंबर तक रहेंगे। इस दौरान वो रविवार को ह्यूस्टन में होने वाले हाउडी मोदी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब किसी भारतीय प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे।

पढ़ें- ABVP के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय मंत्री से छात्र संठगन के लोगों ने की धक्का मुक्की, हुआ हंगामा

पीएम मोदी के इस दौरे में भारत और अमेरिका के बीच एक व्यापारिक समझौता हो सकता है, जिससे भारत में बिकने वाले आईफोन और स्मार्टवॉच जैसे गैजेट सस्ते हो सकते हैं। अपने 6 दिन के अमेरिकी दौरे में मोदी अमेरिका के ह्यूस्टन, टेक्सास और न्यूयॉर्क शहरों की यात्रा करेंगे।

पढ़ें- E-Cigarette Ban : जानिए क्या होती है ई-सिगरेट जिसको लेकर सरकार ने …

बताया जा रहा है कि इस मौके पर पीएम मोदी अमेरिका के कई नेताओं से मुलाकात भी करेंगे। साथ ही दोनों देशों के बीच पिछले काफी समय से लंबित व्यापारिक मसलों को सुलझाने के लिए अहम समझौतों पर हस्ताक्षर भी होंगे।

पढ़ें- पति से मामूली विवाद के बाद महिला ने पड़ोस के युवक से बनाए संबंध, दो…

हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार युवतियों का बड़ा खुलासा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_mn1-fHh76k” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers