गणेश पांडाल की आड़ में खेला जा रहा था जुआ, 6 आरोपियों के साथ एक हिस्ट्रीशीटर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे | Gambling was being played under the guise of Ganesh Pandal Police arrested a history-sheeter with 6 accused

गणेश पांडाल की आड़ में खेला जा रहा था जुआ, 6 आरोपियों के साथ एक हिस्ट्रीशीटर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

गणेश पांडाल की आड़ में खेला जा रहा था जुआ, 6 आरोपियों के साथ एक हिस्ट्रीशीटर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 4, 2019/3:50 am IST

खंडवा। कोतवाली पुलिस ने आधी रात को गणेश पांडाल में जुआ खेलते सात लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एक लाख से अधिक की राशि बरामद की गई है।

ये भी पढ़ें- सीएम ने की जयस संगठन प्रतिनिधियों से मुलाकात, आदिवासियों की नाराजगी…

गणेश पांडाल की आड़ में जुआ खेलने वालों 7 लोगों में एक हिस्ट्रीशीटर सहित पूर्व पार्षद का बेटा भी जुआ खेलते पकड़ा गया है। पुलिस ने मौके से 1 लाख रुपये से अधिक की राशि बरामद किए हैं।

ये भी पढ़ें- उमंग-दिग्गी की जुबानी जंग में प्रदेश प्रभारी दीपक बवारिया की एंट्री…

खंडवा के मालिकुआ क्षेत्र में आधी रात को दबिश देकर पुलिस ने एक गणेश पांडाल के पीछे जुआ खेलते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया है । इन 7 लोगों में से एक हिस्ट्रीशीटर जिलाबदर रूपा पहलवान और पूर्व पार्षद का पुत्र आकाश यादव भी पकड़ा गया है। पुलिस ने इनके पास से 1 लाख 8 हजारर से अधिक की राशि भी बरामद की है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेड दिया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/TFmBnLpnAqo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers