दोस्तों से संबंध बनाने युवती पर दबाव बना रहा था, मना करने पर दुष्कर्म का वीडियो किया वायरल.. गिरफ्तार

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 19 Jun 2019 10:51 AM, Updated On 19 Jun 2019 11:03 AM

श्योपुर। जावदेश्वर में युवती से गैंगरेप के बाद दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर ली है जबकि वीडियो बनाने वाला आरोपी अब भी गिरफ्त से बाहर है। वीडियो बनाने वाला आरोपी युवती को ब्लैकमेल कर संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था। पीड़ित ने जब मना किया तो दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया।

पढ़ें- यूथ कांग्रेस की तर्ज पर NSUI प्रदेश अध्यक्ष सीधे चुनने की सुगबुगाहट.. देखिए

पुलिस के मुताबिक आरोपी गिरीराज शर्मा ने अपने मोबाइल से दुष्कर्म का वीडियो बनाया, रेप के बाद युवती को घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस डर से युवती ने घर पर किसी को कुछ नहीं बताया। आरोपियों ने इसका फायदा उठाया और फिर युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी गिरीराज युवती का वीडियो दिखाकर अपने दूसरे साथियों से संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था।
युवती ने मना किया तो गिर्राज ने व्हाट्सएप ग्रुप पर युवती का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया।

पढ़ें- EOW के इंस्पेक्टर पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जब्त माल गबन करने का आ...

वीडियो वायरल होने के बाद जब युवती के परिजनों को इस बारे में पता चला, तब जाकर युवती ने सारी घटना परिजनों को बताई। इसके बाद युवती ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी कमल शर्मा जो कि राजस्थान के जिला सवाई माधोपुर का निवासी है एवं गिर्राज शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

नेताओं पर दर्ज केस वापस लेगी सरकार.. देखिए

Web Title : gang rape case in sheopur

जरूर देखिये