गैंगरेप का मामला निकला झूठा, मंगलवार देर रात हुआ था अपहरण, युवती के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला | Gang rape case turned out to be false, the girl was kidnapped late on Tuesday night, police filed a case against the girl

गैंगरेप का मामला निकला झूठा, मंगलवार देर रात हुआ था अपहरण, युवती के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

गैंगरेप का मामला निकला झूठा, मंगलवार देर रात हुआ था अपहरण, युवती के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 20, 2021/4:06 pm IST

इंदौर। इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में कुछ घंटों पहले युवती द्वारा गैंगरेप की शिकायत दर्ज करने के बाद जहां इंदौर में इस घटना को लेकर हड़कंप मच गया था। वहीं घटना के महज कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने इस पूरी घटना को फर्जी करार दिया है । आरोप लगाने वाली युवती के खिलाफ पुलिस ने 182, 211 आईपीसी के तहत मामला भी दर्ज किया है । हालांकि पुलिस ने यह साफ नहीं किया किन-किन बिंदुओं पर छात्रा ने पूरी फर्जी कहानी गढ़ी, लेकिन पुलिस ने यह साफ कर दिया है कि गैंगरेप की घटना पूरी तरह फर्जी है।

read more: बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 8 IAS अफसरों का तबादला आदेश जारी.. देखिए सूची

दरअसल बाणगंगा थाना क्षेत्र में दर्ज हुई एफआईआर में छात्रा ने बताया था कि उसे पाटनीपुरा से उसके परिचित युवक ने बहला-फुसलाकर अपने साथ लिया। आगे जाकर उसे नशीला पदार्थ खिलाया और फिर उसके बाद उसके पांच साथियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं छात्रा ने अपने आरोपों में यह भी बताया था कि उस पर चाकू से कई वार किए गए । उसे बोरे में बंद कर रेलवे ट्रैक ले जाया गया । जहां घासलेट डालकर उसे जलाने की कोशिश की गई ।

read more: कृषि कानूनों पर रोक लगाने को राजी हुई सरकार ! सरकार के इस प्रस्ताव पर 22 जनवर…

ऐसे जघन्य कांड की कहानी छात्रा ने क्यों गढ़ी और इसके पीछे इसका मकसद क्या था । इन तमाम सवालों से फिलहाल पुलिस भी बचती नजर आ रही है। हालांकि पुलिस ने इस घटना को पूरी तरह फर्जी घटना जरूर बताया है । लेकिन अब तक पुलिस झूठी कहानी गढ़ने वाली छात्रा के मंसूबे पता नहीं कर पाई है । जिसकी जांच पुलिस कर रही है ।

read more: किसान आंदोलनः आखिरकार सरकार के इस प्रस्ताव पर राजी हुए किसान, कल सं…