2 छात्राओं को अगवा कर गैंगरेप, 1 नाबालिग सहित 2 आरोपी गिरफ्तार | Gang rape of 2 girl students, 2 accused including 1 minor arrested

2 छात्राओं को अगवा कर गैंगरेप, 1 नाबालिग सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

2 छात्राओं को अगवा कर गैंगरेप, 1 नाबालिग सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 13, 2019/2:44 am IST

अंबिकापुर। अंबिकापुर में 9 वीं और सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली दो छात्राओं को अगवा कर गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने 1 नाबालिग समेत 4 युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। साथ ही नाबालिग समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें- खुद को जिंदा साबित करने 6़ साल से प्रशासन से लड़ता …

मामला भट्ठापारा इलाके का है जहां 14 और 13 साल की 2 छात्राएं 9 अगस्त की दोपहर परिजन को बगैर बताए कहीं चली गई थीं। शाम को घर पर उन्हें ना पाकर परिजन ने मणिपुर पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई। 11 अगस्त को पुलिस ने दोनों बच्चियों को सांड़बार बैरियर इलाके से बरामद किया। पूछताछ में बच्चियां पुलिस को कुछ बता नहीं पा रही थी।

पढ़ें- नक्सलियों ने यात्री बस को किया आग के हवाले, सभी यात…

लिहाजा पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों को CWC को सौंपा। सोमवार को दोनों छात्राओं ने अपने साथ गैंगरेप की बात बताई। साथ ही इसमें शामिल आरोपियों के नाम भी बताए। आरोपियों ने जगदीशपुर गांव के एक निर्माणाधीन मकान में वारदात को अंजाम दिया।

कातिल आशिक

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/OWOvEwKzato” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>