घर बुलाकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप, पड़ोस के 6 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, आरोपियों में 5 नाबालिग भी शामिल | Gang rape of a minor girl by calling her home, gang rape on 6 people in the neighborhood

घर बुलाकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप, पड़ोस के 6 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, आरोपियों में 5 नाबालिग भी शामिल

घर बुलाकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप, पड़ोस के 6 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, आरोपियों में 5 नाबालिग भी शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : February 27, 2021/8:42 am IST

दुर्ग, छत्तीसगढ़। दुर्ग जिले में फिर एक बार फिर गैंगरेप का मामला सामने आया है। 2 दिन पहले 13 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप के 6 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपियों में 5 नाबालिग भी शामिल हैं।

पढ़ें- रायपुर : उद्यानिकी विभाग में अनुकंपा नियुक्ति के पदस्थापना आदेश जारी, देखें समस्त जानकारी

नेवई बस्ती निवासी पीड़िता को उसी के मोहल्ले के नाबालिग आरोपियों ने घर पर साफ-सफाई के लिए 25 फरवरी को बुलाया गया था। पीड़िता दोपहर को 12:00 बजे पहुंची थी। घर पर एक बालिग आरोपी राजकुमार यादव के साथ 5 नाबालिग आरोपी भी मौजूद थे। 

पढ़ें- MPPSC प्रारंभिक परीक्षा 2019: हाईकोर्ट ने 15 मार्च …

पीड़िता के पहुंचते ही आरोपियों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता देर रात अपने घर लौटी लेकिन वो अपने माता पिता को इस घटना के संबंध में नहीं बता सकी। दूसरे दिन 26 फरवरी को भी रोज की तरह पीड़िता के परिजन काम पर चले गए। रात 8:00 बजे लौटने पर किसी तरह हिम्मत कर परिजनों को आपबीती बताई। 

पढ़ें- 20 हजार की सैलरी लेने वाला अधिकारी निकला करोड़पति, …

जानकारी होने के तत्काल बाद परिजन, परिचितों को साथ लेकर नेवई थाने पहुंचे और घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। नेवई पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के सभी 6 आरोपियों के खिलाफ धारा 342, 376 डीए, 506,पॉक्सो एक्ट 5 जी, 6 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

पढ़ें- इस राज्य में बोर्ड परीक्षाओं की तारीख घोषित, 12वीं …

एडीशनल एसपी रोहित झा ने बताया कि सभी 6 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। इनमें पांच आरोपी नाबालिग हैं। जिनकी उम्र 13, 14, 15 एवं 16 साल के करीब है। जबकि एक बालिग आरोपी राजकुमार यादव 32 वर्ष भी नेवई बस्ती का ही रहने वाला है।

 
Flowers