दूध लेकर घर लौट रही 14 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम | Gang rape with 14-year-old girl returning home with milk, three miscreants committed the crime

दूध लेकर घर लौट रही 14 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

दूध लेकर घर लौट रही 14 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : January 14, 2021/1:56 am IST

ग्वालियर। दूध लेकर वापस घर जा रही 14 साल की नाबालिग को अगवा कर तीन बदमाशों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। यह वारदात गिरवाई थाना क्षेत्र के अमर मैरिज गार्डन के पास की है। घटना की शिकार हुई नाबालिग ने अपने माता पिता को बताई। जहां उन्होंने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More News: सुप्रीम कोर्ट का राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों को निर्देश, 31 जनवरी तक आंगनबाड़ी सेवाएं शुरू करने का लें फैसला

दरअसल गिरवाई थाना क्षेत्र के वीरपुर बांध इलाके में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी नौवीं कक्षा की छात्रा है। वह शाम के समय घर से दूध लेने के लिए निकली थी और दूध लेकर वापस घर आते समय उसका रास्ता प्रदीप, राजकुमार और राकेश नाम के युवकों ने रोक लिया और उसका मुंह दबाकर उसे अमर मैरिज गार्डन के पास एक अन्त स्थान पर ले गए। जहां उसके साथ तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Read More News:  नाबालिग को एक लाख में उसके जीजा ने बेचा, 6 महीने पहले अगवा की गई लड़की राजस्थान के धौलपुर  

वारदात के दौरान तीनो आरोपियों ने नाबालिग के विरोध करने पर उसकी मारपीट की जिससे वहां छात्रा घायल हो गई और वह किसी तरह नाबालिग ने उनके चंगुल से छूटने के बाद अपने घर पहुंची और अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया। जहां माता-पिता घायल हालत में बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और उन्होंने अपनी बेटी के साथ हुई घटना के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस ने घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और उनकी शिकायत पर पास्को एक्ट सहित दुष्कर्म का और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज 10 मरीजों की मौत, 671 नए कोरोना मरीज मिले, 650 मरीज हुए स्वस्थ