नशे की गोली खिलाकर कॉलेज छात्रा से युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी | gang rape with collage student

नशे की गोली खिलाकर कॉलेज छात्रा से युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

नशे की गोली खिलाकर कॉलेज छात्रा से युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 24, 2019/6:01 pm IST

सीकर: उद्योग नगर थाना क्षेत्र में कॉलेज छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके पहचान के एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे हवस का शिकार बनाया है। युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसका एमएमएस बनाया है। मामले में पीड़िता ने उद्योग नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: भूपेश कैबिनेट का बड़ा फैसला, तीन दिन का होगा राज्योत्सव, साइंस कॉलेज मैदान में होगा कार्यक्रम

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह रोजना बस से कॉलेज जाती थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती सुरेश उर्फ आसिफ से हुई। इसके बाद दोनों में रोजना बात होने लगी। इसी बीच सुरेश ने एक दिन उसके मोबाइल पर फोन किया और उसे सीकर में एक पेट्रोल पंप के पास बुलाया। युवती जब सुरेश के बताए जगह पर पहुंची तो वह अपने दोस्त के साथ कार में बैठा था।

Read More: चिटफंड मामले में हाई कोर्ट से पूर्व सांसद अभिषेक सिंह को बड़ी राहत, दंडात्मक कार्रवाई पर लगाई रोक

इसके बाद सुरेश ने युवती को कार में बैठकार जयपुर बाईपास के पास एक होटल में ले गया। यहां सुरेश ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती को नशे की गोलियां खिला दी और दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो भी बनाया है। इसके बाद सुरेश ने उसे मोबाइल में वीडियो दिखाकर किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी दी।

Read More: हनी ट्रैप मामले की आरोपी आरती दयाल को लेकर बड़ा खुलासा, इस अधिवक्ता ने दिखाए सबूत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/JeCxEEG8m_8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers