शादी में नाच रही नाबालिग लड़की पर बिगड़ी नियत, 5 बदमाशों ने किया गैंगरेप, इधर महिला को शराब पिलाकर किया दुष्कर्म | gang rape with minor girl dancing in marriage, woman rape by man

शादी में नाच रही नाबालिग लड़की पर बिगड़ी नियत, 5 बदमाशों ने किया गैंगरेप, इधर महिला को शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

शादी में नाच रही नाबालिग लड़की पर बिगड़ी नियत, 5 बदमाशों ने किया गैंगरेप, इधर महिला को शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 16, 2021/6:25 am IST

कोंडागांव, मनेन्द्रगढ़, बलरामपुर। छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म की वारदाते बढ़ रही है। एक ही दिन में तीन अलग-अलग जिलों में दुष्कर्म की वारदातें सामने आने से लोगों में आक्रोश है। पहला मामला बलरामपुर का है जहां शादी में आई नाबालिग के साथ 5 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

Read More News:  रायपुर : 16 जुलाई को टीकाकरण केंद्र बंद रहेंगे, वैक्सीन का वितरण नहीं होने से निर्मित हुई स्थिति 

इधर मनेन्द्रगढ़ में दो आरोपियों ने शादीशुदा महिला को शराब पिलाकर रेप किया है। एक और अन्य मामले में आरोपियों ने नाबालिग को शादी का सांझा देकर दुष्कर्म किया है। मामले का खुलासा लड़की के प्रेग्नेंट होने के बाद हुआ है।

शादी में नाच रही लड़की पर बिगड़ी नियत और फिर जंगल में..

बलरामपुर में शादी में गई नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ है। बताया जा रहा है कि बच्ची यहां शादी समारोह में शामिल होने आई थी। इस दौरान खुशी के मौके पर डांस किया। तभी कुछ लोगों की नियत लड़की पर बिगड़ गई। इसके बाद लड़की को बहला फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद 5 आरोपियों ने बच्ची को पकड़कर जंगल ले गए। जहां उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। मामले की शिकायत पर कुसमी थाना पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तारा किया है। इनमें से तीन नाबालिग बताए जा रहे हैं।

Read More News: मौजूद, CM शिवराज कर रहे रेस्क्यू ऑपरेशन की निगरानी 

मनेन्द्रगढ़ जिले के झगराखांड थाने इलाके में दो आरोपियों ने विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने दुष्कर्म से पहले महिला को जमकर शराब पिलाई। इसके बाद दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज फिर बढ़ी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या, बीते  24 घंटे में 3 मरीजों की मौत