नवमीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, वैन चालक ने साथियों सहित दिया वारदात को अंजाम | Gang rape with ninth student Van driver carried out the incident including his companions

नवमीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, वैन चालक ने साथियों सहित दिया वारदात को अंजाम

नवमीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, वैन चालक ने साथियों सहित दिया वारदात को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : November 18, 2019/5:48 pm IST

रायगढ़ । जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा की उम्र 14 साल की है और नवमीं कक्षा की छात्रा है। बताया जाता है कि छात्रा घर से स्कूल से लौट रही थी इसी दौरान एक वैन चालक ने उसे घूमने जाने के बहाने गाड़ी में बिठा लिया और इसके बाद दो अन्य साथियों के साथ छात्रा के साथ गैंग रेप किया।

ये भी पढ़ें- अनशन के ऐलान के साथ ही अंजली जैन की रिहाई तय, प्रशासन ने बताया दिन …

छात्रा ने देर शाम घटना की जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद परिजनों ने लैलूंगा थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है ।

ये भी पढ़ें- मोड़ पर बेकाबु हुआ ट्रक, महिला को टक्कर मारते हुए घर में घुसा, हुई …

दो अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम रवाना हुई है। पुलिस ने स्कूल वैन को भी जब्त किया है। खास बात ये है कि पीड़िता के पिता नहीं है वो अपनी मां के साथ लैलूंगा में रहती थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tEUqymHz5wA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers