मां के एक्सीडेंट की झूठी खबर पर मठ से साध्वी को ले गए 4 बदमाश, सूनसान जगह में मिलकर लूटी आबरू | gang-rape with Sadhvi by 4 people

मां के एक्सीडेंट की झूठी खबर पर मठ से साध्वी को ले गए 4 बदमाश, सूनसान जगह में मिलकर लूटी आबरू

मां के एक्सीडेंट की झूठी खबर पर मठ से साध्वी को ले गए 4 बदमाश, सूनसान जगह में मिलकर लूटी आबरू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 29, 2019/9:50 am IST

नईदिल्ली। एक साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। साध्वी के साथ 4 लोगों ने दुष्कर्म किया है। जिसके बाद पीड़ित साध्वी ने अपने सहयोगियों के साथ शेखपुरा महिला थाना पहुंचकर स्वयं आपबीती सुनाई, जिसके बाद उनके लिखित बयान पर 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़ित साध्वी ने बताया कि चारों आरोपी यूपी के रहने वाले हैं। दो साल पहले भी इसी आश्रम की तीन साध्वियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था।

यह भी पढ़ें —नवनिर्वाचित विधायक 31 अक्टूबर को लेंगे शपथ, सीएम सहित वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रहेंगे मौजूद

मामला ​बिहार के नवादा जिले के ककोलत मार्ग स्थित मठ का है। जहां रहने वाली साध्वी को बदमाशों ने झांसा देकर उठा ले गए। साजिश के तहत आरोपियों ने मठ में आकर कहा कि तुम्हारी मां का राजगीर के पास एक्सीडेंट हो गया है और उनकी तबीयत बेहद खराब है। वह अपनी मां के एक्सीडेंट की खबर से घबरा गई और चारों आरोपियों के साथ उनके साथ लाए वाहन पर सवार हो गईं।

यह भी पढ़ें — 50-50 फॉर्मूले को फडणवीस ने नकारा, कहा- पांच साल के लिए मैं ही बनूंगा मुख्यमंत्री

साध्वी ने बताया कि इसी बीच चारों आरोपियों ने शेखपुरा जिले के फुलचोड़ गांव के पास गाड़ी रोक दी और वहां उनके साथ गैंगरेप किया। बाद में साध्वी को उसी हाल में छोड़कर भाग गए। पीडि़त साध्वी स्थानीय लोगों की मदद से अपने आश्रम ककोलत वापस लौटी। इसके बाद पीड़ित साध्वी अपने सहयोगियों के साथ शेखपुरा आकर उसने महिला थाना में शिकायत दर्ज करायी।

यह भी पढ़ें — 31 अक्टूबर को होगी कैबिनेट की अहम बैठक, निवेश संबंधी प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

घटना के बारे में बताया गया है कि आरोपियों में से दो पहले कुटिया में ही रहते थे, लेकिन गलत आचरण के कारण इन्हें बाहर कर दिया गया था। इसी वजह से इनलोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है, घटना में एक महिला की भी भूमिका बताई जा रही है। फिलहाल दो आरोपियों जीवन पटेल व कमलनाथ चौधरी की पहचान कर ली गई है जो यूपी के बस्ती जिले लालगंज थाना के सनरा गांव के रहने वाले हैं।

<iframe width=”980″ height=”551″ src=”https://www.youtube.com/embed/qcR4H3uoyf4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>