दो नाबालिग सगी बहनों के हाथ-पैर बांधकर गैंगरेप, रेप का वीडियो भी बनाया, 8 आरोपियों की तलाश में पुलिस | gang rape with two minor sisters

दो नाबालिग सगी बहनों के हाथ-पैर बांधकर गैंगरेप, रेप का वीडियो भी बनाया, 8 आरोपियों की तलाश में पुलिस

दो नाबालिग सगी बहनों के हाथ-पैर बांधकर गैंगरेप, रेप का वीडियो भी बनाया, 8 आरोपियों की तलाश में पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : June 23, 2019/6:50 am IST

बिहार। बिहार में दो नाबालिग सगी बहनों से गैंग रेप का मामला सामने आया है। कन्हौली इलाके के गांव वारदात को अंजाम दिया गया है। वारदात गुरूवार रात आठ बजे की बताई जा रही है। पीड़ित के मुताबिक दोनों बहने घर में थी, तभी आठ बदमाश घर पर आ धमके और दोनो को पास के खेत में ले जाकर बारी बारी से उनकी अस्मत लूटी गई।

पढ़ें-डीजीसीए के आदेश, ईरानी हवाई क्षेत्र से बचकर गुजरें भारतीय एयरलाइंस.. जानिए

पीड़ितों के मुताबिक दोनों के हाथ-पैर बांधकर आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों रेप का वीडियो भी बनाया। और दोनों को ब्लैकमेल भी किया जा रहा था। जब दोनों इसकी शिकायत करने थाने में पहुंची तो यहां भी उन्हें पुलिस की बेरूखी का सामना करना पड़ा।

पढ़ें- राष्ट्रपति के भाषण के दौरान कठिन हिंदी शब्दों का अनुवाद कर रहे थे र…

पुलिस ने थानेदार  छुट्टी में होने का हवाला देकर महिला थाने जाने को कहा। तीन दिनो तक वो थाने की चक्कर काटती रही। शुक्रवार को वीडियो के साथ दोनों बहने और परिजनों ने महिला थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

पढ़ें- ISI मार्क वाला हेलमेट पहनने के आदेश, लोकल पहना तो कटेगा चालान.. देखिए

महिलाओं के कपड़े पहनकर आधी रात दहशत फैलाता था, गिरफ्तार

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/BPgAgNxiEYE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>