Watch Video: दिनदहाड़े आपस में भिड़े बदमाश, कार रोककर बरसाई दनादन गोलियां, दो की मौत | Gang war between to gang mambers in dwarka delhi

Watch Video: दिनदहाड़े आपस में भिड़े बदमाश, कार रोककर बरसाई दनादन गोलियां, दो की मौत

Watch Video: दिनदहाड़े आपस में भिड़े बदमाश, कार रोककर बरसाई दनादन गोलियां, दो की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : May 20, 2019/1:49 pm IST

नई दिल्ली: दिल्ली में एक बार फिर गौंगवार की खबर सामने आई है। खबर है कि एक गैंग के लोगों ने दूसरी गैंग के सदस्य पर दिनदहाड़े फायरिंग की। बताया जा रहा है आरोपियों ने करीब 15 राउंड फायरिंग की है। वहीं, इस हादसे में दो गैंगस्ट की मौत हो गई है। घटना दिल्ली के द्वाका इलाके की है।

Read More: अपने बयानों को लेकर प्रज्ञा ठाकुर करना चाहती है प्रायश्चित, 21 प्रहर की मौन तपस्या का ऐलान

मामले को लेकर दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मधुप तिवारी ने बताया कि फायरिंग की आवाज सुनकर सड़क के ​किनारे दूसरी ओर खड़ी पीसीआर वैन के पुलिसकर्मियों ने ललकारा तो उन्होंने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने भी फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल नरेश ने बहादुरी दिखाते हुए एक गैंगस्टर को ढेर कर दिया।

<iframe width=”715″ height=”402″ src=”https://www.youtube.com/embed/iUiZNzFoNYw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

मिली जानकारी के अनुसार जिस शख्स पर गैंगस्टरों ने फायरिंग की थी उसका नाम प्रवीण गहलोत है। प्रवीण का ना अपराध जगत के लोगों में उंचे स्थान पर है। वहीं प्रवीण को गोली मारने वाले शख्स की पहचान विकास दलाल के रूप में की गई है। पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज जानकारी में विकास का नाम भी बड़े अपराधियों में आता है।