केशकाल गैंगरेप: PCC चीफ मोहन मरकाम का बड़ा बयान, कहा- भाजपा समर्थित सरपंच ने मामले को दबाया | Gangrape case: Big statement from PCC Chief Mohan Markam, said- BJP-backed sarpanch pressed the case

केशकाल गैंगरेप: PCC चीफ मोहन मरकाम का बड़ा बयान, कहा- भाजपा समर्थित सरपंच ने मामले को दबाया

केशकाल गैंगरेप: PCC चीफ मोहन मरकाम का बड़ा बयान, कहा- भाजपा समर्थित सरपंच ने मामले को दबाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : October 9, 2020/12:10 pm IST

रायपुर। केशकाल गैंगरेप और सुसाइड मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम का बड़ा बयान सामने आया है। पीसीसी चीफ ने भाजपा समर्थित सरपंच पर मामले को दबाने का आरोप लगाया है। कहा कि सरपंच ने ग्रामीण को धमकी देकर मामले को दबाने का प्रयास किया। वहीं मामला सामने आने के बाद शासन-प्रशासन ने जिम्मेदारी से आरोपियों के खिलाफ कारवाई की हैं।

Read More News: प्राइवेट मोटर मालिक एसोसिएशन का अल्टीमेटम, 20 फीसदी किराया नहीं बढ़ाया तो नहीं चलेंगी यात्री बस

IBC24 ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया। इसके बाद प्रशासन अलर्ट हुआ है और अब कार्रवाई हो रही है। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने आज कार्रवाई को लेकर भी मीडिया को बयान दिया। कहा कि दोषियों के ख़िलाफ़ त्वरित कार्रवाई की गई है। इस दौरान बीजेपी की आलोचना करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकारें ऐसे दोषियों को बचाने की कोशिश करते हैं। वहीं अब सरपंच पर मामले को दबाने का आरोप लगाया है।

Read More News: कांग्रेस में गुटबाजी, आनंद शर्मा को प्रदेश महासचिव के पद से हटाया, एक दिन पहले ही सम्मान कर सौंपी थी जिम्मेदारी

बताते चले कि केशकाल गैंगरेप और पीड़िता के सुसाइड मामले में पुलिस ने तत्कालीन थाना प्रभारी रमेश शोरी को सस्पेंड किया है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद आदिवासी समाज और परिवार वालों ने आरोपियों की फांसी की मांग की है। समाज ने परिजनों को 1 करोड़ का मुआवजा और एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है।

Read More News:मेडिकल अस्पताल की दूसरी मंजिल से कोरोना मरीज ने लगाई छलांग, पहले भी दो कर चुके हैं खुदकुशी की कोशिश

7 आरोपियों ने वारदात को दिया अंजाम

दो महीने पूर्व शादी समारोह में गई युवती को 7 युवक उठा ले गए थे, जंगल में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, उसके बाद पीड़िता ने आत्महत्या कर ली थी। वहीं मामले का खुलासा तब हुआ तब पीड़िता के पिता ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की। फिलहाल अब आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है।

Read More News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, त्यौहारी सीजन में दिल्ली से चलेंगी कई ट्रेनें.. देखिए

 
Flowers