नया रायपुर में छात्रा से गैंगरेप, ऑटो चालक और उसके साथी ने दिया वारदात को अंजाम | Gangrape from school girl in Raipur

नया रायपुर में छात्रा से गैंगरेप, ऑटो चालक और उसके साथी ने दिया वारदात को अंजाम

नया रायपुर में छात्रा से गैंगरेप, ऑटो चालक और उसके साथी ने दिया वारदात को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : January 16, 2019/3:26 am IST

रायपुर। रायपुर के मोतीबाग के पास एक स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा से ऑटो चालक और उसके साथी ने नया रायपुर ले जाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया। घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी और शाम को उसे घर छोड दिया। छात्रा ने चार दिन बाद परिवार वालों को को घटना की जानकारी दी। उसके बाद पुलिस में शिकायत की।

पढ़ें- जनसंपर्क में तबादले, हर्षा पौराणिक का रायपुर और कुशराम का जगदलपुर ट…

सोमवार रात पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज कर आटो वाले को हिरासत में लिया। पुलिस के मुताबिक संतोषी नगर इलाके में रहने वाले 11वीं की छात्रा आटो से रोज स्कूल आती है। वह रोज की तरह 10 तारीख को स्कूल जाने के लिए निकली थी। स्कूल छूटने के बाद वह इंद्रप्रस्थ के प्रदीप गुप्ता के आटो में घर जाने के लिए निकली। आटो में उसका साथी विजय कुमार भी था। प्रदीप ने छात्रा को नया रायपुर घुमाने का झांसा दिया और वहां ले गया था।

डॉक्टर ने दिव्यांग से किया दुष्कर्म

रायपुर में एक सामाजिक संस्था मंदबुद्धि स्कूल चलाती है। जहां मानसिक रूप से कमजोर युवती और बच्चों को पढ़ाया जाता है। यहां की 19 साल की एक युवती के साथ रायपुर के डॉ. अजय साहू ने बलात्कार किया। युवती जब अपने घर जाकर बीमार हुई, तो उसने इस बारे में अपने परिजनों को बताया। जिसके बाद डॉ. अजय साहू के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी डॉ. अजय साहू के FIR दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। घिनौने जुर्म को अंजाम देने के बाद डॉक्टर फरार हो गया था, लेकिन तलाशी अभियान में जुटी पुलिस ने उसे उसके दोस्त के घर से धर दबोचा।