लिफ्ट देने के बाद म​हिला को पिलाई शराब, फिर जंगल में बारी-बारी से किया सामूहिक दुष्कर्म | gangrape with woman in forest of Balrampur, accused arrested by police

लिफ्ट देने के बाद म​हिला को पिलाई शराब, फिर जंगल में बारी-बारी से किया सामूहिक दुष्कर्म

लिफ्ट देने के बाद म​हिला को पिलाई शराब, फिर जंगल में बारी-बारी से किया सामूहिक दुष्कर्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : October 30, 2019/7:02 am IST

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने लिफ्ट देने के बहाने महिला को सूनसान जगह लेकर चले। जहां उसे शराब पिलाई। इसके बाद नशे की हालत में महिला को जंगल में ले गए जहां बदमाशों ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने महिला के होश आने तक बारी—बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More News: पीसीसी अध्यक्ष की दौड़ में भूरिया भी शामिल, रेस में आगे चल रहे गृहमंत्री का बयान- नाम तय करना आला…

बलरामपुर जिले के पस्ता थाना क्षेत्र के ग्राम खटवाबरदर में एक विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। ​पीड़िता शनिवार को बाजार आई थी और शाम को जब वह घर लौटने लगी तो आरोपियेां ने उसे घर छोड़ देने की बात कहकर लिफ्ट दिया और आगे जाकर महिला को जमकर शराब पिलाई। इस दौरान आरोपियों ने भी शराब पिया। शराब का सेवन करने के बाद नशे की हालत में महिला को जंगल में ले गए और वहां बारी—बारी से उसके साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

Read More News:कर्ज से परेशान किसान ने की आत्महत्या, पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट

बलात्कार करने के बाद दोनों आरोपी बालसाय और बीरबल पीड़िता को वहीं छोडकर वहां से भाग गए। रात के अंधेरे में पीड़िता किसी तरह अपने रिश्तेदार के यहां पहुंची और उन्हें पूरी घटना के बारे बताया।

Read More News:महिला से दुष्कर्म के बाद पति की हत्या के आरोपी गिरफ्तार, शराब पिलाक…

परिजनों को घटना की जानकारी होने के बाद पीड़िता को लेकर पस्ता थाना पहुंचे और वहां पुलिस को इसकी जानकारी दी। मामले में महिला को मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर दोनों आरेापियेां की तलाश में जुट गई थी और आज दोनों आरेापियों को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया। आरेापियों के खिलाफ धारा 323 और 376 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेजने की तैयारी कर ली गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/L554RUhqu9I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers