कानपुर एसटीएफ के साथ एनकाउंटर में मारा गया गैंगस्टर विकास दुबे, गाड़ी की एक्सीडेंट के बाद मुठभेड़ | Gangster Vikas Dubey killed in Kanpur STF encounter

कानपुर एसटीएफ के साथ एनकाउंटर में मारा गया गैंगस्टर विकास दुबे, गाड़ी की एक्सीडेंट के बाद मुठभेड़

कानपुर एसटीएफ के साथ एनकाउंटर में मारा गया गैंगस्टर विकास दुबे, गाड़ी की एक्सीडेंट के बाद मुठभेड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : July 10, 2020/2:44 am IST

नई दिल्ली। कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया। विकास दुबे को कानपुर ला रही एसटीएफ के काफिले की गाड़ी आज सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर हुआ. बताया जा रहा है कि जब गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई, उस समय विकास दुबे हथियार छीनकर भाग निकला।

घटनास्थल से सात से आठ किलोमीटर की दूरी पर विकास दुबे और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुआ। इस मुठभेड़ में विकास दुबे गंभीर रूप से घायल हो गया था। विकास दुबे के मारे जाने की खबर है. अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि हमने फायरिंग की आवाज सुनी थी. गाड़ी का एक्सीडेंट नहीं हुआ था. हमने गोली की आवाज सुनी. इसके बाद पुलिस ने हमें भगाने की कोशिश की. हम वहां से हट गए. हम लोगों ने गोलियों की आवाज सुनी थी.

ऐसे हुआ हादसा

हादसे को लेकर यूपी एसटीएफ के अफसर अभी कुछ बोलने से बच रहे हैं, लेकिन माना जा रहा है कि मीडिया की नजर से विकास दुबे को बचाने के लिए गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी. बारिश और तेज रफ्तार के कारण गाड़ी पलट गई.