कोल कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पकड़ने पहुंची पुलिस पर की फायरिंग | Gangwar in raigarh, shot coal businessman

कोल कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पकड़ने पहुंची पुलिस पर की फायरिंग

कोल कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पकड़ने पहुंची पुलिस पर की फायरिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 7, 2019/5:27 am IST

रायगढ। जिले की सीमा से लगे उड़ीसा के बृजराजनगर में एक कोल कारोबारी की चार युवकों ने कैफे में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। खास बात ये है कि पूरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसमें आरोपी कारोबारी पर फायरिंग करते साफ नजर आ रहे हैं।

Read More News: पंजाब से स्मैक लाकर रायपुर में खपाने घूम रहा था तस्कर, पुलिस ने दबोचा

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने नाकेबंदी की तो आरोपियों ने पुलिस पर भी फायरिंग की। इस घटना में चारों आरोपी घायल हुए हैं जबकि एक एएसआई को भी चोटें आई हैं। एएसआई को इलाज के लिए हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना के कुछ ही घंटे के भीतर पुलिस ने सभी आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More News: 15 अफसरों को नोटिस, रोकी जा सकती है 2-2 साल वार्षिक वेतन वृद्धि, सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों में लापरवाही

बताया जाता है कि मृतक सुमित घोष अलियास कोल कारोबारी था और उसके पुराने क्रिमिनल रिकार्ड थे। आपसी रंजिश के चलते दूसरे गुट भीमा इलियास, रफीक अंसारी, शैलेन्द्र पात्रो और रिंकू सिंग ने उसे मारने की योजना बनाई थी। बुधवार को जब मृतक बृजरानजर के लक्ष्मी कैफे में काफी पीकर निकल रहा था इसी दौरान दो आरोपियो ने उसे कवर किया और फिर रफीक अंसारी ने पिस्टल से उस पर चार फायरिंग की।

Read More News: Watch Video: छात्राओं से छेड़छाड़ को लेकर MITS कॉलेज में हंगामा, पुलिस ने छात्रों पर भांजी लाठी

घटना को भीड़ भाड़ वाले इलाके में पूरे फिल्मी अंदाज से अंजाम दिया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए डीआईजी स्तर के अधिकारियो की टीम गठित की गई थी, जिसके बाद कुछ ही घंटों में आरोपियो को बेलपहाड़ के जंगल से अरेस्ट कर लिया गया। हालांकि इस दौरान आपस में फायरिंग भी हुई, जिसमें एक पुलिस कर्मी सहित चारों आरोपी घायल हुए हैं। आरोपियों के पास से एक पिस्टल, एक माउजर, कारतूस व दो बाइक भी जब्त की गई है। पुलिस के मुताबिक पूरी घटना गैंगवार की है और इसमें मृतक के साथ साथ सभी आरोपियों के खिलाफ पुराने अपराधिक प्रकरण हैं।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/g6uccmHkiGU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>