मंदिर प्रांगड़ में किसिंग सीन को लेकर Netflix पर FIR, गौरव तिवारी ने बताया हिंदुओं के खिलाफ साजिश | Gaurav Tiwari lodges FIR against Netflix

मंदिर प्रांगड़ में किसिंग सीन को लेकर Netflix पर FIR, गौरव तिवारी ने बताया हिंदुओं के खिलाफ साजिश

मंदिर प्रांगड़ में किसिंग सीन को लेकर Netflix पर FIR, गौरव तिवारी ने बताया हिंदुओं के खिलाफ साजिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 21, 2020/3:16 pm IST

रीवा, मध्यप्रदेश। भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री गौरव तिवारी ने Netflix के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। गौरव तिवारी की शिकायत महेश्वर घाट में शिव मंदिरों के सामने फिल्माए गए किसिंग सीन को लेकर है। Netflix की वेब सीरीज ‘A Suitable Boy’ की शूटिंग के दौरान शिव मंदिरों के सामने कई किसिंग सीन लिए गए हैं। 

 

पढ़ें- लव जिहाद: धर्म परिवर्तन कर शादी करने युवक बना रहा युवती पर दबाव, तेजाब फेंककर जान से मारने की देता है धमकी

गौरव की माने तो ये वेब सीरीज सोची समझी साजिश और हिंदुओं की धार्मिक भावना को भड़काने के साथ लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला है। जानबूझ कर मंदिर प्रांगड़ में किसिंग सीन फिल्माए गए हैं।

पढ़ें- कलेक्टर की बैठक में मोबाइल पर गेम खेलते नजर आए नायब…

बता दें वेब सीरीज में महेश्वर घाट के किनारे स्थित शिव मंदिरों के पास कई किसिंग सीन लिए गए हैं। गौरव तिवारी ने चेतावनी दी है कि netflix ने वीडियो तत्काल नहीं हटाया तो हिंदू समाज सड़कों पर उतर सकता है।

पढ़ें- फर्जी दस्तावेज पर लिया प्रवेश तो दर्ज की जाएगी FIR,…

गौरव तिवारी ने netflix की डायरेक्टर अंबिका खुराना और (वीपी कंटेट) मोनिका शेरगिल के खिलाफ एसपी रीवा को लिखित में शिकायत की है। वेब सीरीज से वीडियो को तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग की है।

पढ़ें- कलेक्टर की बैठक में मोबाइल पर गेम खेलते नजर आए नायब…

मंदिरों में किसिंग सीन धार्मिक भावनों को भड़काने के साथ ‘लव जिहाद’ को बढ़ावा

वेब सीरीज में एक हिंदू लड़की का मुस्लिम लड़के से प्रेम संबंध दिखाया गया है। बात प्रेम प्रसंग तक सीमित नहीं रही, सीरीज में शिव मंदिरों के सामने तीन किसिंग सीन फिल्माए गए हैं।

पढ़ें-  बिकरू कांड: 8 पुलिसकर्मियों की हो सकती है सेवा समाप्त, 37 के खिलाफ …

एफआईआर की कॉपी शेयर करते हुए गौरव तिवारी ने ट्वीट में लिखा है, रानी अहिल्याबाई होल्कर ने महेश्वर घाट को शिवभक्तों के लिए समर्पित किया। पाषाण युग के हजारों शिवलिंग उसकी पहचान है। पर Netflix इस पावन धरा का उपयोग लव-जिहाद को बढ़ावा देने और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए कर रहा है। 

 
Flowers