प्रदूषण कम करने की बैठक में नही पहुंचे गौतम गंभीर, हुई आलोचना तो कहा.....AAP मुझे जी भरकर गाली दीजिए' | Gautam Gambhir did not reach the meeting to reduce pollution, there was criticism… .. AAP, abuse me with all my heart ”

प्रदूषण कम करने की बैठक में नही पहुंचे गौतम गंभीर, हुई आलोचना तो कहा…..AAP मुझे जी भरकर गाली दीजिए’

प्रदूषण कम करने की बैठक में नही पहुंचे गौतम गंभीर, हुई आलोचना तो कहा.....AAP मुझे जी भरकर गाली दीजिए'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : November 15, 2019/12:57 pm IST

दिल्ली। राजधानी में वायु प्रदूषण को लेकर सांसदों और आला अधिकारियों की प्रस्तावित बैठक इस वजह से टालनी पड़ी क्योंकि उसमें कई सांसद और अधिकारी नहीं पहुंचे। इस बैठक में गौतम गंभीर को भी पहुंचना था, लेकिन वह भी इसमें नदारद रहे। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। इस मुद्दे को लेकर वह आम आदमी पार्टी (AAP) के भी निशाने पर थे। अब गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर एक बयान जारी किया।

यह भी पढ़ें —पी चिदंबरम को राहत नहीं, जमानत याचिका फिर खारिज

पूर्वी दिल्ली के BJP सांसद गौतम गंभीर ने लिखा- ‘मेरा काम खुद बोलेगा, अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होता है तो AAP मुझे जी भरकर गाली दीजिए।’ सांसद जगदंबिका पाल संसद की इस स्थायी समिति के अध्यक्ष हैं। जानकारी के मुताबिक केवल चार सांसद ही इस बैठक में पहुंचे। जिसमें अध्यक्ष जगदंबिका पाल, हसनैन मसूदी, सी आर पाटिल और संजय सिंह शामिल हैं।

यह भी पढ़ें — पति-बॉयफ्रेंड के सामने ही करते थे गैंगरेप, सूनसान जगह पर कपल्स को ब…

वहीं, दिल्ली के तीनों एमसीडी के कमिश्नर भी इस बैठक में नहीं पहुंचे, जहां उन्हें मौजूद होना था। बताया जा रहा है कि यह बैठक पार्लियामेंट एनेक्सी में आज सुबह 11:00 बजे होनी थी। लेकिन हेमा मालिनी और गौतम गंभीर, जो इस स्थाई समिति के सदस्य हैंं, वे बैठक से नदारद रहे। गौतम गंभीर इस वक़्त इंदौर में चल रहे भारत बंग्लादेश के टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें — हॉस्टल वार्डन ने आधी रात छात्रा को फोनकर कहा- पत्नी घर पर नहीं है औ…

अब इस पूरे मामले में शहरी विकास मंत्रालय की स्थायी समिति ने सांसदों और अधिकारियों की गैर मौजूदगी को लेकर लोकसभा अध्यक्ष से शिकायत करने का फैसला किया है। दूसरी तरफ पर्यावरण सचिव के बैठक में न जाने पर जब पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि उन्हें इस बैठक की जानकारी नहीं थी। अब वे इस पूरे मामले की जांच कराएंगे।

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/7uZ8s25NaZU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>