गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया अपना दुख, कहा- ये समय पटाखे फोड़ने का नहीं... | Gautam Gambhir expressed his grief through social media, said - this is not the time to burst firecrackers ..

गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया अपना दुख, कहा- ये समय पटाखे फोड़ने का नहीं…

गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया अपना दुख, कहा- ये समय पटाखे फोड़ने का नहीं...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : April 6, 2020/12:57 pm IST

नई दिल्ली। क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर ने बीती रात पटाखे फोड़ने को लेकर आज अपनी नाराजगी जाहिर किया है। गौतम ने सोशल मीडिया के जरिए उन लोगों को नसीहत दी है जो दीया जलाने के बाद पटाखे फोड़े हैं। वहीं अपने ट्वीट में लोगों से अपील की है कि कोरोना के इस लड़ाई में हम सब की एकजुटता बेहद जरूरी है।

Read More News: राष्ट्रीय आपदा में मुनाफाखोरी छोड़ सहयोग करें व्यापारी, मास्क..सेने

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो संदेश के जरिए पूरे देशवासियों से आग्रह किया था कि पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घर की लाइट्स बंद करके दीप या कैंडल जलाएं और कोरोना से लड़ाई में पूरा देश एक साथ है इस बात का संदेश दें।

Read More News: 168 देशों में कोरोना वायरस फैलने के बाद चीन में लगा ब्रेक, अब तक एक भी मौत की

पीएम के इस अपील पर लोगों ने दीया जलाए। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जो पटाखे फोड़ते हुए नजर आए। लोगों इस हरकत पर पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर काफी निराश नजर आए हैं। गौतम ने इस ट्वीट करते हुए कहा कि देशवासियों अपने-अपने घरों में ही रहें। हम इस वक्त कोरोना से लड़ाई में मध्य में हैं। ये पटाखे चलाने का मौका नहीं है।

Read More News: मध्यप्रदेश में सीएम की रेस में आगे चल रहे ये नाम, लाबिंग के लिए पहुंचे दि
आपको बता दें कि कोरोना से जंग में गौतम गंभीर ने अपना सहयोग देते हुए दो साल की सैलरी देने का एलान किया था। वहीं 5 अप्रैल से एक दिन पहले पीएम मोदी ने खेल जगत के सभी चर्चित खिलाड़ियों से भी दीप जलाने की अपील की थी।

Read More News: छत्तीसगढ़ सरकार को मोदी सरकार से मिली बड़ी राहत, केन्द्रांश व राज्यांश सहित मजदूरी