गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी के इन तीन नेताओं को भेजा नोटिस, बिना शर्त माफी मांगने को कहा

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 10 May 2019 07:05 AM, Updated On 10 May 2019 07:05 AM

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर ने आप प्रत्याशी आतिशी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया को एक नोटिस भेजा और उनसे माफी मांगने को कहा है। दरअसल गुरुवार को पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी ने बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर पर गंभीर आरोप लगाया है कि गौतम गंभीर की ओर से बांटे गए पर्चों में उनके परिवार के बारें में अभद्र बातें लिखी गई हैं।

ये भी पढ़ें: भूपेश सरकार ने अमन सिंह के खिलाफ दिए जांच के आदेश, मुख्य सचिव से हुई थी आय से अधिक 

गौतम गंभीर के द्वारा भेजी गई इस नोटिस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी से कहा गया है कि वे गंभीर के खिलाफ अपने आरोप वापस लें और बिना किसी शर्त के माफी मांगें। हालांकि गुरुवार को भी गौतम गंभीर ने घोषणा करते हुए कहा था कि 'अगर यह साबित हुआ कि मैंने ऐसा किया है, तो मैं अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा। लेकिन अगर साबित नहीं हुआ तो क्या आप राजनीति छोड़ देंगे'?

ये भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- बीजेपी ने जो 15 साल में नहीं किया, कांग्रेस ने 15 दिन में 

बता दें कि, आप प्रत्याशी आतिशी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि गौतम गंभीर की ओर से बांटे गए पर्चों में उनके परिवार के बारें में अभद्र बातें लिखी गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि, इस पर्चे में सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर भी गलत शब्द लिखे गए हैं। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में कहा है कि वे कभी कल्पना नहीं किए थे कि गौतम गंभीर इस स्तर तक गिर सकते हैं।

 

 

 

Web Title : Gautam Gambhir sent these three leaders of Aam Aadmi Party to the notice, asked to unconditionally apologize

जरूर देखिये