पुलवामा हमले के शहीद परिवारों को एक दिन का वेतन देगा राजपत्रित अधिकारी संघ | Gazetted officer's union will pay one day's wages to the martyrs of the Pulwama attack

पुलवामा हमले के शहीद परिवारों को एक दिन का वेतन देगा राजपत्रित अधिकारी संघ

पुलवामा हमले के शहीद परिवारों को एक दिन का वेतन देगा राजपत्रित अधिकारी संघ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : February 21, 2019/7:20 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजपत्रित अधिकारी संघ अपना एक दिन का वेतन पुलवामा हमले के शहीदों को देने का ऐलान किया है। इंद्रावती भवन, अटल नगर में बुधवार को आयोजित बैठक में फैसला लिया है।

पढ़ें- बीजेपी की वेबसाइट पर पाकिस्तानी हैकर्स का कब्जा, पाक फौज का फोटो कि…

बैठक से पहले पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। बैठक में प्रदेश के समस्त राजपत्रित अधिकारी अपने एक दिन का वेतन हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों की सहायता के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में देंगे । इस संबंध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को वित्त विभाग के माध्यम से आवश्यक कार्रवाई करने हेतु पत्र लिखे जाने का प्रस्ताव बैठक में सर्वसम्मति से पारित किया गया ।
बैठक में उपस्थित संघ के महासचिव कमल वर्मा ने बताया कि राजपत्रित अधिकारियों की लंबित मांगों के संबंध में आंदोलन की मांग उठी, जिस पर गहन विचार-विमर्श पश्चात लंबित मांगों का स्मरण कराने हेतु माननीय मुख्यमंत्री जी एवं मुख्य सचिव से समय प्राप्त कर विस्तृत चर्चा हेतु कार्ययोजना बनी ।

पढ़ें-‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगाने पर चिकन में 10 रूपए की छूट दे रहा शख्स.. देखें वीडियो

कार्ययोजना अनुरूप माननीय मुख्यमंत्री एवं मुख्य सचिव से समय प्राप्त करने हेतु तत्काल पत्र प्रेषित किए जाने पर सहमति बनी । बैठक में जिन लंबित मांगों पर चर्चा कर ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया । वर्मा ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव से मिलने का समय मांगा है और अपने पूर्व में दिये गये ज्ञापनों में उठाई गई मांगों को पुनः स्मरण करा उन पर आगे की कार्रवाई करने का अनुरोध करने का निर्णय लिया है ।

 
Flowers