गीता के लिए दूल्हे की तलाश में विदेश मंत्रालय, होगा स्‍वयंवर | Geeta going to marry:

गीता के लिए दूल्हे की तलाश में विदेश मंत्रालय, होगा स्‍वयंवर

गीता के लिए दूल्हे की तलाश में विदेश मंत्रालय, होगा स्‍वयंवर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : April 19, 2018/2:02 pm IST

6 अक्टूबर 2015 ये तारीख इसलिए खास है क्योंकि इसी दिन गीता को 14 साल बाद पाकिस्तान से स्वदेश यानी भारत लौटने का मौका मिला था! पाकिस्तान से इंदौर आई गीता अब बेहद अनोखे अंदाज़ में दुल्हन बनने जा रही है. शादी की इच्छा स्वयं गीता ने जताई है। जिसके बाद विदेश से लेकर मध्य प्रदेश सरकार के पास कई लड़कों ने अपने बायो डेटा भेजा है।

ये भी पढ़ें :-  कांग्रेस का एटीएम में अनोखा प्रदर्शन, नारियल चढ़ाकर की विनती

बताया जा रहा है कि गीता से शादी करने के लिए अबतक 15 से अधिक लड़कों ने अपनी इच्छा जाहिर की है। विदेश मंत्रालय के आदेश पर प्रशासन गीता के लिए लड़का तलाश रहा है। और उपयुक्त युवाकों का बायो डेटा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें :- नौकरी लगाने का झांसा देकर एक करोड़ से ज्यादा वसूलने वाला एनजीओ संचालक गिरफ्तार

आपकों बता दें कि गीता के लिए दूल्हे की तलाश सोशल मीडिया पर भी की जा रही है। जिसमें अभी तक 20 से ज्यादा युवाकों ने गीता से शादी करने की इच्छा जाहिर की है। दो दिन पहले दिल्ली में हुए सम्मेलन में मंच से गीता का बायो डेटा प्रोफाइल भी अनाउंस किया गया था. जिसमें बताया गया कि गीता की उम्र लगभग 28 साल है, और उनके माता-पिता के बारे में अभी भी कोई भी जानकारी नहीं है. आगे बाताया गया कि ‘गीता कि लिए सुंदर, पढ़ा लिखा और कम्प्यूटर जानने वाला लड़का चाहिए.  

 

ये भी पढ़ें :-महिलाओं को ठगने वाला शातिर गिरफ्तार, टीटीई तो कभी रेलवे कर्मचारी बनकर बनाता था निशाना

आपको याद होगा कि कुछ समय पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्विट करके बाताया था कि गीता इंदौर में खुश हैं।

ये सच है कि गीता खुश है और जल्द शादी करने जा रहीं हैं! जिसके लिए तैयारियां की जा रही हैं, लेकिन गीता अभी भी अपने परिवार और माता-पिता के पास नहीं हैं।

वेब डेस्क, IBC24