गहलोत सरकार रहेगी या जाएगी, सचिन पायलट आज खोलेंगे पत्ते, बीजेपी का 'वेट एंड वॉच' आज हो सकता है खत्म | Gehlot government will remain or will go Sachin Pilot will open cards today BJP's weight and watch may end today

गहलोत सरकार रहेगी या जाएगी, सचिन पायलट आज खोलेंगे पत्ते, बीजेपी का ‘वेट एंड वॉच’ आज हो सकता है खत्म

गहलोत सरकार रहेगी या जाएगी, सचिन पायलट आज खोलेंगे पत्ते, बीजेपी का 'वेट एंड वॉच' आज हो सकता है खत्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 15, 2020/3:34 am IST

रायपुर। राजस्थान में चल रहे घमासान के बीच पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट आज प्रेस कांफ्रेंस कर आगे की रणनीति बताएंगे। मंगलवार को कांग्रेस ने सचिन पायलट को उप मुख्यमंत्री सहित प्रदेश अध्यक्ष पद से भी हटा दिया है। पायलट समर्थक दो मंत्रियों को भी हटाया गया है। कांग्रेस के एकतरफा फैसले के बाद सचिन पायलट आज इस विवाद पर अपनी स्टैंड साफ करते हुए एक प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। उम्ममीद जताई जा रही है करि पायलट कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- दो शहरों में मिले 160 नए कोरोना संक्रमित मरीज, ना निकलें घर से, नगर निगम सीमा

इससे पहले सचिन पायलट ने प्रदेश भर से मिले समर्थन के बाद एक ट्वीट करके सबका धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा, “आज मेरे समर्थन में जो भी सामने आए हैं, उन सभी को मेरा हार्दिक धन्यवाद और आभार. राम राम सा!” इससे पहले उन्होंने कांग्रेस की कार्रवाई पर पहली प्रतिक्रिया दी थी, पायलट ने कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं।

ये भी पढ़ें- अब रात 9 बजे तक ही खुलेंगे होटल, रेस्टोरेंट और ढाबे, 9 बजे के बाद स…

राजस्थान के विधानसभा चुनाव में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व एक्टिव हो गया है। बुधवार को बीजेपी नेतृत्व एक बड़ी बैठक करने जा रहा है। इससे पहले बीजेपी ने पायलट से सहानुभूति जताते हुए कहा था कि वे यदि वसुंधरा राजे के साथ काम करने के इच्छुक हैं तो उनका बीजेपी में स्वागत है। केंद्रीय मंत्री समेत कई भाजपा नेताओं ने कहा है कि सचिन पायलट अगर बीजेपी में आते हैं तो उनका स्वागत है। बता दें कि राजस्थान बीजेपी की बड़ी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जयपुर में नहीं थीं। राजस्थान में जारी घमासान पर अब तक कोई बड़ी प्रतिक्रिया उन्होंने नहीं दी है।