’हनीट्रैप’ का जिन्न...CD वाला सबूत! हो सकता है सफेदपोश नेता, अफसर, मंत्रियों के करीबी, उद्योगपतियों के नामों का खुलासा? | Genie of 'Honeytrap' ... CD proof! May be disclosure of names of white-collar leaders, officers, close to ministers, industrialists

’हनीट्रैप’ का जिन्न…CD वाला सबूत! हो सकता है सफेदपोश नेता, अफसर, मंत्रियों के करीबी, उद्योगपतियों के नामों का खुलासा?

’हनीट्रैप’ का जिन्न...CD वाला सबूत! हो सकता है सफेदपोश नेता, अफसर, मंत्रियों के करीबी, उद्योगपतियों के नामों का खुलासा?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : January 8, 2021/6:07 pm IST

भोपालः प्रदेश का बहुचर्चित हनी ट्रैप केस एक बार फिर सुर्खियों में है। सूखदारों, सफेदपोशों में फिर हलचल है। वजह है हनी ट्रैप मामले में आरोपियों के पास से जो सीडी और अश्लील वीडियो मिले थे वो असली पाए गए हैं। आईसीएसएफएल हैदराबाद की जांच रिपोर्ट ने इन सीडीज को असली पाया है, जिसके बाद मामले में जांच में तेजी आने की उम्मीद है। साथ ही कई सफेदपोश नेता, अफसर, मंत्रियों के करीबी, उद्योगपतियों के नामों के खुलासा भी हो सकता है। हालांकि हाईकोर्ट के निर्देश के बाद मीडिया ट्रायल पर लगी रोक अब भी जारी है, लेकिन सीडी वाले सबूत को लेकर सियासत जरूर शुरू हो गई है।

Read More: छत्तीसगढ़ में बर्ड फ्लू को लेकर पशु चिकित्सा विभाग का अलर्ट, रेपिड रिस्पांस टीम गठित

मध्यप्रदेश में हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप का मामला एक बार फिर सुर्खियों में है। वहीं, हनीट्रैप केस जिसकी गूंज ने प्रदेश में सफेदपोशों की नींद उड़ा दी थी। दरअसल हनीट्रैप मामले में एफएसएल हैदराबाद की रिपोर्ट आ गई है, रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपियों के पास से बरामद सीडी और अश्लील वीडियो असली हैं। इनके साथ किसी तरह की कोई छेड़खानी नहीं की गई है। मामले की जांच कर एसआईटी अब इस रिपोर्ट को कोर्ट में पेश करेगी।

Read More: रेलवे ने बदल दिए हैं नियम, अब टिकटों के रिफंड पर रखी गई है ये शर्त.. जानिए

सूत्रों के मुताबिक अश्लील सीडी में कई बड़े आईएएस, आईपीएस अफसरों के अलावा कई राजनेताओँ और उद्योगपतियों के नाम भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि सीडी में कई मंत्रियों के स्टाफ और करीबियों के वीडियो भी हैं। सीडी में मौजूद वीडियो के आधार पर ऐसे रसूखदारों से पूछताछ हो सकती है। जाहिर है हनी ट्रैप केस की जांच में पुलिस ने खुलासा किया था कि मुख्य आरोपी श्वेता विजय जैन और श्वेता स्वप्नील जैन हनी ट्रैप के जरिए रसूख़दारों को फंसाने के लिए कॉलेज की छात्राओं का इस्तेमाल करती थीं। सीडी की जांच रिपोर्ट आने के बाद सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 15 कोरोना मरीजों की मौत, 960 नए संक्रमितों की पुष्टि

मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप मामले का खुलासा एक साल पहले हुआ था, जिसमें 19 सितंबर 2019 को इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह की शिकायत पर पलासिया थाने में धोखाधड़ी और ब्लैकमेल की धारा में केस दर्ज किया गया था। इंदौर पुलिस ने गिरोह में शामिल पांच महिलाओं और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया था। इनमें मुख्य आरोपी श्वेता विजय जैन और श्वेता स्वप्निल जैन पुलिस के हत्थे चढ़ गई थीं। दोनों फिलहाल सेंट्रल जेल में बंद है। हनी ट्रैप के इस मामले में नेताओं और अफसरों का नाम आने के बाद जांच के लिए एसआईटी बना दी गई थी। मामले में कई आरोपियों ने जमानत के लिए कोर्ट में अपील भी की, लेकिन मामला गंभीर होने के कारण एक भी महिला आरोपी को जमानत नहीं मिली है। बहरहाल आरोपियों से मिली सीडी के सही साबित होने के बाद प्रदेश के कई राजनेताओं और अफसरों की नींद जरुर उड़ गई होगी।

Read More: दूसरे राज्‍यों से मीट, चिकन लाने पर लगी रोक, पंजाब सरकार ने पूरे प्रदेश को घोषित किया नियंत्रित क्षेत्र