'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के नारे लगाने पर चिकन में 10 रूपए की छूट दे रहा शख्स.. देखें वीडियो | Get a discount of 10 rupees in Chikan Tandur in jagdalpur

‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगाने पर चिकन में 10 रूपए की छूट दे रहा शख्स.. देखें वीडियो

'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के नारे लगाने पर चिकन में 10 रूपए की छूट दे रहा शख्स.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : February 21, 2019/6:56 am IST

जगदलपुर। पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ देशभर में विरोध के स्वर तेज हो रहे हैं, लोग अपने-अपने तरीकों से प्रदर्शन कर रहे है। जगदलपुर के चौराहे पर चिकन तंदुर की दुकान लगाने वाले अंजल सिंह ने अपने ठेले पर एक पोस्टर चस्पा किया है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

देखें वीडियो-

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/hashtag/PulwamaTerrorAttack?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#PulwamaTerrorAttack</a> : &#39;पाकिस्तान मुर्दाबाद&#39; के नारे लगाने पर चिकन में 10 रूपए की छूट दे रहा शख्स. <a href=”https://t.co/4bwExVOj4d”>pic.twitter.com/4bwExVOj4d</a></p>&mdash; IBC24 (@IBC24News) <a href=”https://twitter.com/IBC24News/status/1098478749283020800?ref_src=twsrc%5Etfw”>February 21, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

पढ़ें-तेजस भारतीय लड़ाकू बेड़े में शामिल, 123 विमानों को मिली क्लीयरेंस, इसकी गर्जन 

अंजल ने पोस्टर पर चस्पा कर रखा है कि जो पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाएगा उसे चिकन में 10 रूपए की छूट मिलेगी। अंजल की मानें तो वो यब सबकुछ बिजनेस के लिए नहीं कर रहा है, पुलवामा हमले को लेकर दिल में जो भड़ास थी, उसे लोगों तक पहुंचाकर देश को एक करने काम रहा है। लोग भी अंजल के इस मुहिम को काफी सराह रहे हैं, और बिना छूट लिए ही पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे है।

आपको बतादें हाल में राजधानी रायुपर में मरीन ड्राइव की सड़क पर एक शख्स ने पाकिस्तान का झंडा बनाया था। जिस पर पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लिखा था। इसका मकसद सिर्फ और सिर्फ पुलवामा हमले पर पाकिस्तान के खिलाफ जनता का आक्रोश है जो निकल सामने आ रहा है।

गौरतलब पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी ने विस्फोटकों से भरी कार से सीआरपीएफ की बस को टक्कर मार दी थी। इस आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे, जबकि कई जवान घायल है। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस घटना की जिम्मेदारी ली थी। पाकिस्तान इस आतंकी संगठन और इसके सरगना मसूद अजहर को सपोर्ट करता है।