मुफ्त लीजिए BSNL 4G का सिम कार्ड, बस करना होगा आसान सा ये काम | Get free BSNL 4G sim card Just have to do this easy thing

मुफ्त लीजिए BSNL 4G का सिम कार्ड, बस करना होगा आसान सा ये काम

मुफ्त लीजिए BSNL 4G का सिम कार्ड, बस करना होगा आसान सा ये काम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : January 24, 2021/6:27 am IST

नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) लिमिटेड मुफ्त में 4G सिम कार्ड दे रही है। हालांकि BSNL इससे पहले भी चुनिंदा टेलिकॉम सर्किल के लिए यह ऑफर लाई थी। इस बार बुहत कुछ बदला नहीं गया है, बल्कि इस बार केरल सर्किल में रह रहे उपयोगकर्ता इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। BSNL का 4जी सिम कार्ड की कीमत वैसे तो 20 रु होती है, लेकिन बीएसएनएल कुछ शर्तों के साथ इसे फ्री में दे रही है। BSNL ने अपने यूजर्स के लिए यह ऑफर 31 जनवरी 2021 तक दिया है।

एक आधिकारिक जानकारी देते हुए BSNL ने जानकारी दी है कि केरल के यूजर्स 31 जनवरी, 2021 तक मुफ्त में नया 4G सिम कार्ड पा सकते हैं। यह ऑफर उन यूजर्स के लिए उपलब्ध है जो बीएसएनएल पर अपना नंबर पोर्ट कराने की सोच रहे हैं।

Read More News: बीजेपी की ललकार…कांग्रेस भी धारदार! क्या प्रदर्शन बनाम प्रदर्शन की इस सियासी लड़ाई से किसानों का हित होगा?
यह ऑफर उन उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है जो 100 रु या ज्यादा के प्रथम रिचार्ज कूपन के साथ सब्सक्राइब करेंगे। इसका अर्थ है कि 100 रु वाले प्रथम रिचार्ज कूपन के साथ रिचार्ज करने वाले किसी भी उपभोक्ता को नया 4जी सिम कार्ड बिना किसी अन्य शुल्क के मिल जाएगा।

बता दें कि बीएसएनएल ने ये ऑफर चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल्स में रहने वाले यूजर्स के लिए लॉन्च किया था। यह ऑफर 8 जनवरी, 2021 को चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल्स केलिए समाप्त हो गया है। अब केरल के यूजर्स 31 जनवरी, 2021 तक फ्री में सिम कार्ड खरीद सकते हैं।
Read More News: साध्वी का शराब सत्याग्रह! क्या इस मुद्दे को उछाल कर लोगों के मन की बात जानने की कोशिश की जा रही है?

यदि आप भी बीएसएनएल की ये 4जी सिम कार्ड पाना चाहते हैं तो केरल सर्किल में एमएनपी पोर्ट इन या नए उपभोक्ता पास मौजूद बीएसएनएल स्टोर या बीएसएनएल रिटेलर शॉप पर जाकर फ्री 4G सिम कार्ड पा सकते हैं।