Giants tribute on the side of former Chief Minister Babulal Gaur, know the message of leaders in his memory | पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर दिग्गजों की श्रद्धांजलि, जानिए उनकी याद में नेताओं के संदेश

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर दिग्गजों की श्रद्धांजलि, जानिए उनकी याद में नेताओं के संदेश

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 21 Aug 2019 11:33 AM, Updated On 21 Aug 2019 11:33 AM

भोपाल। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का 89 साल की उम्र में हृदय गति रुकने से आज निधन हो गया है। जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा उनके निवास पहुंचकर बाबूलाल गौर को श्रद्धांजलि दी, इस दौरान मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि- गौर साहब को भोपाल के विकास के लिए जाना जाएगा।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व सीएम बाबूलाल गौर को दी श्रद्धांजलि, कही ये बात

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पूर्व सीएम बाबूलाल गौर के निधन पर कहा कि हमने एक कर्मयोगी कार्यकर्ता के रूप में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल गौर खोया है। उनका समूचा जीवन समाज में अन्त्योदय के स्थापना के लिये समर्पित रहा है। कौशिक ने कहा कि मंत्री के तौर पर उनका कार्य सबके लिये अनुकरणीय रहा है। हर युग में बाबूलाल गौर कुशल संगठक के रूप में याद किए जाएंगे। उनके निधन से हम सब को बड़ी क्षति हुई है।

ये भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का निधन, ऐसा रहा उनका राजनीतिक सफर, जानिए उनके जीवन से जुड़ी कुछ रोचक बातें

वहीं बाबूलाल गौर के निधन पर स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने दुख जताते हुए कहा कि बाबूलाल गौर सर्वमान्य नेता थे। पुराने दिन को याद करते हुए कहा कि, मेरी विधानसभा सांवेर का कोई भी काम उन्होंने मंत्री रहते हुए कभी नहीं रोका। हमेशा मेरे क्षेत्र की परेशानी को सहजता से सुनते थे।

Web Title : Giants tribute on the side of former Chief Minister Babulal Gaur, know the message of leaders in his memory

जरूर देखिये