Giriraj Singh dares Bhansali to make movie of Prophet Mohammed | पद्मावत तो बना ली, है हिम्मत तो मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाएं - गिरिराज सिंह

पद्मावत तो बना ली, है हिम्मत तो मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाएं - गिरिराज सिंह

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 28 Jan 2018 04:39 PM, Updated On 28 Jan 2018 04:39 PM

केंद्रीय मंत्री और बिहार के भाजपा सांसद गिरिराज सिंह अपने आक्रामक और विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार उनका ताजा बयान फिल्म पद्मावत को लेकर आई है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जब राजस्थान में पद्मावत की शूटिंग हो रही थी, तब संजय लीला भंसाली ने क्यों नहीं इसे बंद किया? गिरिराज सिंह ने कहा कि गांधी जी पर अगर फिल्म बने और उनको कथक और भांगड़ा में दिखाएं तो मैं इसे माफ नहीं करूंगा। इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि क्या हिम्मत है किसी को कि मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाके उनका चरित्र दिखाए।

गिरिराज सिंह ने कहा कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। उन्होंने सवाल पूछा कि पद्मावत में रानी पद्मावती का घूमर डांस दिखाना उचित है? क्या रानी पद्मावती घूमर डांस किया करती थीं? केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि रानी पद्मावती या किसी भी इतिहास पर आधारित किरदार पर बनी फिल्मों में छेड़छाड़ की इजाजत नहीं दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें- विरोध और हंगामे के बीच पद्मावत ने 2 दिन में कमा डाले 51 करोड़

आपको बता दें कि पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज की गई थी। कई राज्यों में इस फिल्म का प्रदर्शन हालांकि सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी के बावजूद नहीं की जा सकी, लेकिन फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली है। दूसरी ओर, करणी सेना का विरोध भी पद्मावत को लेकर जारी है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के इस बयान को परोक्ष रूप से करणी सेना के विरोध के समर्थन के रूप में देखा जा रहा है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Giriraj Singh dares Bhansali to make movie of Prophet Mohammed

जरूर देखिये