16 साल की लड़की ने अपनी जीभ काटकर चढ़ा दिया मंदिर में, कहा- गांव को कोरोना से बचाने मांगी थी मन्नत | girl bites her tongue in the temple for save Village to Corona virus

16 साल की लड़की ने अपनी जीभ काटकर चढ़ा दिया मंदिर में, कहा- गांव को कोरोना से बचाने मांगी थी मन्नत

16 साल की लड़की ने अपनी जीभ काटकर चढ़ा दिया मंदिर में, कहा- गांव को कोरोना से बचाने मांगी थी मन्नत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 22, 2020/2:37 pm IST

बांदा: कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 16 साल की लड़की ने गांव को कोरोना से बचाने के लिए अपनी जीभ काटकर भगवान शंकर के मंदिर में चढ़ा दी। जीभ काटने के बाद युवती वहीं बोहोश हो गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर है और डॉक्टरों ने उसे जरूरी इलाज और दवाएं दी हैं।

Read More: इंदौर में पिछले 24 घंटे में 107 कोरोना मरीज स्वस्थ्य होकर लौटे घर, अब तक 1387 जीत चुके हैं महामारी से जंग

मामला बदौसा थाना क्षेत्र के भदावल गांव का है, जहां शुक्रवार को एक 16 साल की युवती ने गांव को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए गांव के पास बने एक शिव मंदिर में जाकर अपनी जीभ काटकर उसकी बलि चढ़ा दी। ऐसा करने वाली युवती ने खुद बताया कि वह कुछ दिनों से कोरोना को लेकर डरावनी खबरें सुन रही थी। हालात को देखते हुए उसने भगवान शंकर से गांव को कोरोना से बचाने के लिए मन्नत मांगी थी।

Read More: अगले तीन दिन तक शहर में नहीं होगी पानी की सप्लाई, मेन राइजिंग लाइन फूटने से सप्लाई ठप्प

इसके बाद ब्लेड की व्यवस्था कर वह बागै नदी के किनारे वाले शिव मंदिर में गई और वहां अपनी जीभ काट ली। आसपास और परिवार के लोग इस घटना से हैरान हैं। गांव के ही स्कूल में लड़की के साथ पढ़ने वाली उसकी सहेली ने बताया कि वह कई दिनों से कह रही थी कि कोरोना से गांव को बचाने के लिए कुछ करना पड़ेगा, लेकिन मैंने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया था।

Read More: जबलपुर में एक और मरीज ने कोरोना से जीती जंग, नई गाइडलाइन के तहत किया गया डिस्चार्ज

 
Flowers