लड़की ने संत को घर बुलाकर बनाया अश्लील वीडियो, अब वायरल करने की धमकी देकर कर रही ब्लैकमेल, लड़की के खिलाफ मामला दर्ज | Girl calls sant home and made pornographic video, now threatening to go viral, blackmail

लड़की ने संत को घर बुलाकर बनाया अश्लील वीडियो, अब वायरल करने की धमकी देकर कर रही ब्लैकमेल, लड़की के खिलाफ मामला दर्ज

लड़की ने संत को घर बुलाकर बनाया अश्लील वीडियो, अब वायरल करने की धमकी देकर कर रही ब्लैकमेल, लड़की के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 11, 2020/9:32 am IST

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में अपने आप को संत बताने वाले शख्स ने एक लड़की और उसके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि लड़की और उसके घर वालों ने संत के साथ जबरदस्ती अश्लील वीडियो बनाकर उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रहे हैं। इस मामले में खुद को संत बताने वाले शख्स की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: विकास दुबे के आपराधिक गढ़ शिवली में मना जश्न, उधर बिकरू गांव के लोगों ने कहा-…

पुलिस के मुताबिक खुद को संत कहने वाले शख्स ने रिपोर्ट में कहा है कि वह बाड़मेर में अपने आश्रम में रहता है। उस आश्रम में लड़की का आना जाना लगा रहता है। दो दिन पहले वह दवाई लेने के लिए बाड़मेर से जोधपुर आया था। युवती को पता चला कि तथाकथित संत शहर में हैं तो उसने संपर्क साधा और घर पर नाश्ता करने का आमंत्रण दिया। साथ ही कहा कि बाबा मैं आपको अपने परिवार के लोगों से मिलवाना चाहती हूं।

ये भी पढ़ें: मुंबई की झुग्गी बस्ती में कोरोना रोकथाम प्रयासों की WHO ने की खुलकर…

संत का आरोप है कि लड़की के बुलावे पर वह सीएचबी थाना क्षेत्र के पाल बालाजी इलाके में स्थित उसके घर पर पहुंचे। यहां लड़की उसे अपने कमरे में ले गई। आरोप है कि लड़की के कमरे में कुछ लोग पहले से मौजूद थे। यहां लड़की बीयर की बोतल लेकर आई और तथाकथित संत को पीने के लिए कहने लगी।

ये भी पढ़ें: देश में बीते 24 घंटे में 27,114 कोरोना पॉजिटिव मिले, 519 ने तोड़ा द…

आरोप है कि तथाकथित संत ने जब बीयर पीने से इनकार कर दिया तो लड़की और उसके परिवार के लोग उससे जोर जबरदस्ती करने लगे। लोगों ने मिलकर तथाकथित संत के कपड़े भी फाड़ डाले। साथ ही लड़की अश्लील हरकतें करने लगी। आरोप है कि इसी दौरान लड़की के घर वालों ने तथाकथित संत के अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वे लोग 10 लाख रुपये की मांग करने लगे। साथ ही धमकी देने लगे कि अगर पैसे नहीं दिए तो यह वीडियो वायरल कर देंगे, जिससे संत की छवि को नुकसान होगा।